Faridabad news: वांछित आरोपी को पकड़ने गई क्राइम ब्रांच टीम पर हमला, ASI सहित 6 पुलिसकर्मी घायल

Edited By Manisha rana, Updated: 25 Oct, 2024 09:56 AM

attack on crime branch team which went to arrest wanted accused

भूपानी थाना क्षेत्र में मारपीट के मामले में वांछित आरोपी को पकड़ने गई क्राइम ब्रांच की टीम पर आरोपी के परिजनों ने हमला कर दिया। घटना में पुलिस के एस. आई. सहित 6 कर्मचारियों को मामूली चोट आई हैं।

फरीदाबाद : भूपानी थाना क्षेत्र में मारपीट के मामले में वांछित आरोपी को पकड़ने गई क्राइम ब्रांच की टीम पर आरोपी के परिजनों ने हमला कर दिया। घटना में पुलिस के एस. आई. सहित 6 कर्मचारियों को मामूली चोट आई हैं। आरोपी को छुड़ाने के लिए गांव के कुछ लोगों ने पुलिसकर्मियों को दांत से भी काटा। पुलिस की टीम ने आरोपी को अर्धनग्न सड़क पर दौड़ाकर दबोचा लिया।

क्राइम ब्रांच बी.पी.टी.पी. में तैनात एस. आई. सत्यवान ने कहा टीम को सूचना मिली थी कि मारपीट के मामले में वांछित आरोपी जतिन उर्फ जीतू खेड़ी पुल के पास कपड़े की दुकान पर बैठा हुआ है। पुलिस ने रेड कर दी। टीम के पूछने पर आरोपी ने अपना नाम जीतू बताया। जैसे ही पुलिसकर्मी उसे पकड़ने लगे आरोपी उन्हें धक्का देकर भाग निकला व अपने घर पहुंच गया। टीम आरोपी का पीछा करते हुए उसके घर पहुंच गई। घर पहुंचते ही जीतू ने चिल्लाकर परिजनों को एकत्रित कर लिया। 

आरोपी के परिजनों ने व उसके पड़ोसी ने जीतू की गिरफ्तारी का विरोध कर पुलिस टीम के साथ हाथापाई की जिससे स्टाफ को मामूली चोट आई हैं। आरोपी को पकड़ने दौरान उसके कपड़े फट गए। पुलिस की टीम ने उसे धर लिया। भुपानी थाना पुलिस ने एस. आई. सत्यवान की शिकायत पर हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों में महिला भी शामिल है। क्राइम ब्रांच बी. पी.टी.पी. प्रभारी दीपक लोहान ने बताया आरोपी जीतू उर्फ जतिन के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास सहित करीब 5 केस दर्ज हैं। वह फ्रैक्चर गैंग का सदस्य है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!