कांग्रेस के नेताओं को यह नजर आने लगा है कि कांग्रेस की बत्ती बुझ चुकी - विज

Edited By Vivek Rai, Updated: 20 May, 2022 08:39 AM

anil vij reaction on navjot sidhu

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि "कांग्रेस का जो चिंतन शिविर हुआ था और उसमें जो मंथन हुआ उसका रस निकलना अब शुरू हो चुका है। उन्होंने कहा कि "कांग्रेस के नेताओं को यह नजर आने लगा है कि कांग्रेस की बत्ती बुझ चुकी है और उन्हें भविष्य नजर नहीं आ...

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि "कांग्रेस का जो चिंतन शिविर हुआ था और उसमें जो मंथन हुआ उसका रस निकलना अब शुरू हो चुका है। उन्होंने कहा कि "कांग्रेस के नेताओं को यह नजर आने लगा है कि कांग्रेस की बत्ती बुझ चुकी है और उन्हें भविष्य नजर नहीं आ रहा है, इसीलिए सुनील जाखड़, हार्दिक पटेल और राजस्थान युवा कांग्रेस के अध्यक्ष ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि 'अभी जल्द ही और भी बहुत से कांग्रेस नेता पार्टी छोड़ेंगे'।

विज पत्रकारों द्वारा सुनील जाखड़ के इस्तीफे के संबंध में पूछे गए प्रश्न का उत्तर दे रहे थे। इस दौरान उन्होंने नवजोत सिद्धू को एक साल की सजा होने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि "सुप्रीम कोर्ट ने जो फैसला किया है उस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करूंगा लेकिन इसमें न्याय हुआ है"। पंजाब कांग्रेस के नेताओं द्वारा ही सिद्धू पर सवाल उठाए जाने पर विज ने कहा कि "वह इसीलिए सवाल उठा रहे हैं क्योंकि उनको अब सिद्धू से मुक्ति मिल गई है और वह यही चाह रहे थे"।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!