गब्बर ने पार्टी से मांगा मुख्यमंत्री पद, बोले- हरियाणा की तकदीर और तस्वीर बदलने मुझे दिया जाए अधिकार

Edited By Isha, Updated: 15 Sep, 2024 02:37 PM

anil vig ig statement about cm post

हरियाणा के विधानसभा चुनाव में उतरे राजनेताओं की ओर से रोजाना कोई ना कोई नया बयान दिया जा रहा है। एक ओर जहां कांग्रेस के नेताओं में मुख्यमंत्री पद को लेकर खिंचतान जारी है। वहीं, अब हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज के एक बयान

अंबाला /चंडीगढ़ (अमन /चंद्रशेखर धरणी): : हरियाणा के विधानसभा चुनाव में उतरे राजनेताओं की ओर से रोजाना कोई ना कोई नया बयान दिया जा रहा है। एक ओर जहां कांग्रेस के नेताओं में मुख्यमंत्री पद को लेकर खिंचतान जारी है। वहीं, अब हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज के एक बयान ने राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ा दी है।

अंबाला में पत्रकारों से बातचीत के दौरान अनिल विज ने मुख्यमंत्री पद पर दावेदारी करने की बात कही है। अनिल विज ने कहा कि पूरे प्रदेश से लोग उनके पास आ रहे हैं और अंबाला में भी वह जहां भी गए हैं, हर कोई उन्हें कह रहा है कि आप सीनियर मोस्ट हो, आप मुख्यमंत्री क्यों नहीं बने ? विज ने कहा कि लोगों की मांग पर और अपनी सीनियोरिटी के दम पर वह मुख्यमंत्री बनने का दावा पेश करेंगे। विज के इस बयान के बाद राजनीतिक के साथ ही बीजेपी में भी हलचल मच गई है। बता दें कि बीजेपी ने अनिल विज को हरियाणा की अंबाला कैंट विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है। इससे पहले भी अनिल विज कई बार अपनी नाराजगी जता चुके हैं। 

‘तस्वीर और तकदीर बदल दूंगा’
मुख्यमंत्री पद पर दावेदारी पेश करने की बात कहते हुए विज ने कहा कि हालांकि यह फैसला पार्टी को करना है। वह उन्हें मुख्यमंत्री बनाती है या नहीं। यदि उन्हें मुख्यमंत्री बना दिया तो वह हरियाणा की तकदीर और तस्वीर दोनों बदल देंगे।

पांच अक्टूबर को होगा चुनाव
बता दें कि हरियाणा में पांच अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होना है। यहां पर एक तरफ जहां बीजेपी अपनी सरकार की वापसी का दावा कर रही है तो वहीं कांग्रेस और आम आदमी पार्टी भी चुनाव में पूरी ताकत के साथ उतर रही फिलहाल चुनाव के बाद वोटों की गिनती 8 अक्टूबर होगी, जिसके बाद पूरी तस्वीर स्पष्ट हो सकेगी कि इस बार हरियाणा की जनता किस दल पर अपना विश्वास जाहिर करती है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!