अमित शाह ने थपथपाई सीएम मनोहर की पीठ, इस काम के लिए की तारीफ

Edited By Shivam, Updated: 17 Aug, 2019 12:17 AM

amit shah patted cm manohar praised for this work

जींद में शुक्रवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री बीरेन्द्र सिंह के आयोजन में भाजपा ने एक आस्था रैली की, जिसमें हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर सहित तमाम मंत्री, नेता व पार्टी कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। इस रैली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित...

जींद(जसमेर): जींद में शुक्रवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री बीरेन्द्र सिंह के आयोजन में भाजपा ने एक आस्था रैली की, जिसमें हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर सहित तमाम मंत्री, नेता व पार्टी कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। इस रैली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी प्रमुख रूप से शिरकत की। वहीं रैली में उमड़े जनसमूह को देख शाह ने काफी खुश हुए और कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया। इसी दौरान ही शाह ने सीएम मनोहर की पीठ थपथपाते हुए उनके कामों की प्रशंसा की।

शाह ने मनोहर लाल की पीठ थपथपाते हुए कहा कि उन्होंने एक ही झटके में भ्रष्टाचार की कमर तोड़ कर साबित कर दिया कि उन्होंने पूरी मेहनत और ईमानदारी से काम किया है। उन्होंने यह भी कहा कि अभी तक गुजरात भी केरोसिन मुक्त प्रदेश नहीं बना है, लेकिन हरियाणा सरकार ने यह काम करके पूरे भारतवर्ष में नई पहचान बनाई है।

PunjabKesari, haryana

उन्होंने कहा कि मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा सरकार ने विकास के नए आयाम स्थापित कर दिए हैं और अगले 5 साल में हरियाणा में हरियाणा को विकास की दृष्टि से एक ऐसी इमारत पर खड़ा कर दिया जाएगा जहां से जम्मू कश्मीर सीधा दिखाई देगा। शाह ने अपने लगभग आधे घंटे के भाषण में पूरे विपक्ष को ज्यादा तवज्जो नहीं दी, लेकिन चौटाला सरकार पर बड़ा हमला करते हुए चौटाला सरकार को सरकार न बताते हुए चौटाला एंड कंपनी कहकर भी संबोधित किया।

कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए शाह ने कहा कि वे जब भी हरियाणा में आए हैं हरियाणा की जनता ने उनको कभी निराश नहीं किया है। उनकी झोली हमेशा कमल के फूलों से भर दी है। एक बार फिर उन्होंने हरियाणा की जनता से आग्रह की उनको उनको 75 सीटें दे दे तो केंद्र और हरियाणा सरकार मिलकर साबित कर देंगे कि विकास क्या होता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!