भूपेंद्र हु्ड्डा पर अजय चौटाला ने की अमर्यादित टिप्पणी, कहा- वेणुगोपाल की चप्पल उठाकर लानी है टिकट...पिता का राज नहीं

Edited By Saurabh Pal, Updated: 14 Jul, 2024 03:45 PM

ajay chautala made an indecent comment on bhupendra hooda palwal

हरियाणा में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मानसूनी मौसम में सियासी पारा चढ़ने लगा है। सूबे लगातार राजनीतिक गतिविधियों के साथ तीखी बयानबाजियों का दौर शुरु हो गया है। जिले की जाट धर्मशाला में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में जेजेपी अध्यक्ष अजय चौटाला के कई...

पलवल(दिनेश कुमार): हरियाणा में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मानसूनी मौसम में सियासी पारा चढ़ने लगा है। सूबे लगातार राजनीतिक गतिविधियों के साथ तीखी बयानबाजियों का दौर शुरु हो गया है। जिले की जाट धर्मशाला में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में जेजेपी अध्यक्ष अजय चौटाला के कई रूप देखने को मिले। एक तरफ कार्यकर्ताओं से माफी मांगी तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा व भूपेंद्र हुड्डा पर तीखे प्रहार किये।  

कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से रुबरू हुए अजय चौटाला ने शब्दों की मर्यादा को लांघते हुए हुड्डा पर तीखे प्रहार किए। हुड्डा के सरकार बनाने के दावे पर जेजेपी नेता ने कहा कि हुड्डा की तो खुद की टिकट भी पक्की नहीं है। उन्हें तो अपनी टिकट भी सोनिया गांधी की साड़ी का पल्लू पकड़कर, राहुल गांधी का कुरता पकड़कर, प्रियंका गांधी की चुनरी पकड़कर और वेणुगोपाल राव के चप्पल उठाकर अपनी टिकट लानी है। उनके पिता रणवीर सिंह का राज नहीं है।

इसके साथ इनेलो और बसपा गठबंधन को लेकर अजय चौटाला ने कहा कि यह गठबंधन पहली बार नहीं हुआ है। पहले भी कई बार हुआ है, लेकिन नतीजे क्या थे सभी को पता है।  वहीं भाजपा को लेकर कहा कि जो लोग छाती ठोककर कहते थे की 400 पार उनका क्या हाल रहा, कहां गयी उनकी गारंटी 240 तक ही पहुंच पाए। इस दौरान उनके साथ जजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र लितानी, युवा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान, देवेंद्र सौरोत, प्रवीण डूडी व् अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा की सदैव परिस्तिथियां एक जैसी नहीं होती कभी हार तो कभी जीत होती है और हार की निराशा तो सभी को होती है, लेकिन अब सभी कार्यकर्ता लोकसभा के नतीजों को भूलकर विधानसभा चुनावों की तयारी में जोर शोर से जुट जाएं। उन्होंने कहा कि अभी 100 दिन का समय बाकी है। प्रतिकूल परिस्तिथिओं को अनुकूल बनाया जा सकता है। उन्होंने कहा जननायक चौधरी देवीलाल ने कभी संघर्ष नहीं छोड़ा इसलिए हमें भी संघर्ष करना होगा। अजय चौटाला ने कहा की इस कार्यक्रम के माध्यम से संदेश दिया गया है सभी कार्यकर्ता जनता के बीच जाएं और अपनी साढ़े चार साल की उपलब्धियां जनता को बताएं उसके साथ साथ सरकार की विफलताओं को जनता के सामने उजागर करें। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!