10 महीने बाद घर में दफनाई गई लड़की का कंकाल, मां ने ही घर में दफनाया...मामला जान उड़ जाएंगे होश

Edited By Isha, Updated: 23 Jun, 2024 05:42 PM

after 10 months the skeleton of the girl buried in the house

फरीदाबाद के गांव धौज में एक घर में 10 महीने पहले दफनाई गई लड़की का पुलिस ने कंकाल बरामद किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई मृतक लड़की के सऊदी अरब में रह रहे पिता की मेल द्वारा प्राप्त शिकायत के बाद की गई

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद के गांव धौज में एक घर में 10 महीने पहले दफनाई गई लड़की का पुलिस ने कंकाल बरामद किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई मृतक लड़की के सऊदी अरब में रह रहे पिता की मेल द्वारा प्राप्त शिकायत के बाद की गई।  लड़की की मां से पूछताछ की तो सब खुलासा हो गया जिसमें उसने बयान दिया है कि 10 महीने पहले लड़की ने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या की थी । बदनामी से बचने के लिए उसने उसे घर पर ही अपने भाई की मदद से घर पर ही दबा दिया था।   पुलिस के अनुसार अब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद कानून के तहत कानूनी कार्रवाई होगी ।

पुलिस थाना धौज के अधिकारी ने बताया कि बीती 7 तारीख को सऊदी अरब में रहने वाले ताहिर ने अपनी बेटी के बारे में उन्हें मेल द्वारा शिकायत दी थी। जिस पर उन्होंने ताहिर की बीवी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उनकी बेटी गांव के एक लड़के के साथ भाग गई थी और फिर वापस आ गई थी। लेकिन उसके बाद वह बेइज्जती महसूस कर रही थी, जिसके चलते उसने फांसी लगाकर जान दे दी । बदनामी  से बचने के लिए उन्होंने उसे घर में ही दफना दिया था । 

पिता 10 साल से है विदेश में 
पुलिस ने बताया कि ताहिर पिछले 8-10 वर्षों से सऊदी अरब में ही रह रहा है और उनके आठ बच्चे हैं लेकिन इनकी आपस में नहीं बनती थी । पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी शुरुआती जांच में लड़की को मारने की बात सामने नहीं आई है और मामला संदिग्ध है इसलिए पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही कानूनी रूप से कानून के तहत उचित कार्रवाई की जाएगी ।

मां का कहना- लड़की ने खुद लगाई फांसी 
वहीं मृतक लड़की प्रवीना की मां  ने बताया कि हमने अपनी लड़की को मारा नहीं था बल्कि उसने खुद फांसी लगाई थी। उसका कहना था कि उनकी लड़की कई बार घर से भाग चुकी थी जिसके चलते हम लॉक लगाकर रखते थे । हनीफा ने कहा कि बदनामी के डर से उन्होंने उसे घर पर ही दफना दिया था । उसने खुद माना कि इस मामले की शिकायत उसके पति ने सऊदी अरब से की थी। अपनी गलती स्वीकार करते हुए कहा कि हमें उसे घर पर नहीं दफनाना चाहिए था यह बड़ी गलती उनसे हुई है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!