गदपुरी टोल के नजदीक कच्ची कॉलोनी के लिए बन रही अवैध सड़क पर चला प्रशासन का पंजा

Edited By Vivek Rai, Updated: 21 May, 2022 05:19 PM

administration s action on illegal colony built near gadpuri toll

जिला नगर योजनाकार विभाग द्वारा पलवल के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में काटी जा रही अवैध कालोनियों पर कार्रवाई लगातार जारी है। हाल ही में विभाग द्वारा एनएच-19 स्थित गांव गदपुरी में बने टोल के समीप काटी गई अवैध कॉलोनी में पीला पंजा चलाया गया। कार्रवाई के...

पलवल(दिनेश): जिला नगर योजनाकार विभाग द्वारा पलवल के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में काटी जा रही अवैध कालोनियों पर कार्रवाई लगातार जारी है। हाल ही में विभाग द्वारा एनएच-19 स्थित गांव गदपुरी में बने टोल के समीप काटी गई अवैध कॉलोनी में पीला पंजा चलाया गया। कार्रवाई के दौरान ड्यूटी मजिस्ट्रेट के रूप में नायब तहसीलदार दिनेश कुमार, जिला नगर योजनाकार देवेंद्र पाल समेत भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद रहे।

जिला नगर योजनाकार देवेंद्र पाल ने बताया कि उन्हें गांव गदपुरी टोल के समीप अवैध कॉलोनी काटने की शिकायत मिली थी। इस पर कार्रवाई करते हुए विभाग द्वारा कॉलोनी के लिए बनाए गए कच्चे रोड को धराशाही किया गया है। उन्होंने बताया कि आगे भी इस तरह की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। जिले में किसी भी अवैध कॉलोनी को पनपने नहीं दिया जाएगा। यह कॉलोनी फरीदाबाद के किसी डीलर की तरफ से काटी जा रही है। उन्होंने आमजन से भी अपील करते हुए कहा कि वे इन अवैध कॉलोनी में प्लॉट की खरीद के लिए प्रॉपर्टी डीलरों के बहकावे में ना आएं और किसी भी तरह की खरीद-फरोख्त ना करें। उन्होंने प्रॉपर्टी डीलरों से भी आह्वान किया कि वह कोई अवैध निर्माण ना करें। क्योंकि आगे भी इसी तरह की कार्रवाई अमल में लाई जाती रहेगी और अवैध कॉलोनी काटने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। इसके अतिरिक्त पुलिस विभाग में इन दोषियों के खिलाफ केस दर्ज करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि विभाग द्वारा ड्रोन की मदद से पलवल जिले में काटी जा रही अवैध कॉलोनियों का सर्वे कर सरकार को भी भेजा गया है। इन सभी पर विभाग द्वारा समय-समय पर कार्रवाई अमल में लाई जाती है और आगे भी ऐसे ही उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!