महिला अधिवक्ता से छेड़छाड़ करने पर ए.डी.जे. के खिलाफ मामला दर्ज

Edited By Isha, Updated: 25 Sep, 2022 12:27 PM

adj for molesting female advocate case registered against

जिला कोर्ट के ए.डी.जे. पर एक महिला अधिवक्ता ने छेड़छाड़ किए जाने का आरोप लगाया है। महिला अधिवक्ता द्वारा पुलिस अधीक्षक को शिकायत देने पर उन्होंने जांच के आदेश दिए। महिला अधिवक्ता द्वारा उपलब्ध करवाई

भिवानी: जिला कोर्ट के ए.डी.जे. पर एक महिला अधिवक्ता ने छेड़छाड़ किए जाने का आरोप लगाया है। महिला अधिवक्ता द्वारा पुलिस अधीक्षक को शिकायत देने पर उन्होंने जांच के आदेश दिए। महिला अधिवक्ता द्वारा उपलब्ध करवाई गई सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर महिला थाना पुलिस ने जिले के एक ए.डी.जे. व एक अधिवक्ता के खिलाफ मामला दर्ज कर किया। महिला अधिवक्ता ने मामले की शिकायत पंजाब एंड हरियाणा उच्च न्यायालय में की।

महिला अधिवक्ता ने पुलिस को बताया कि वह कोर्ट की गैलरी से अपनी जूनियर महिला एडवोकेट के साथ निकल रही थी कि इसी दौरान आरोपी ए.डी.जे. किसी की मोटरसाइकिल पर आया। उसने पास आकर उसके बालों में हाथ मारा। महिला अधिवक्ता का आरोप है कि ए.डी.जे. ने बुरी नियत से उसे छुआ। साथ ही कहा कि तुम 15 मिनट के बाद मेरे चैंबर में मुझसे मिलना। महिला अधिवक्ता ने आरोप लगाया कि ए.डी.जे. के मुंह से शराब की बदबू आ रही थीे। महिला अधिवक्ता ने सी.सी.टी.वी. फुटेज निकलवाई।

उसने आरोप लगाया कि फुटेज अन्य पुरुष अधिवक्ता के पास भी थी। उसने उसे बदमान करने की नीयत से यह सी.सी.टी.वी. फुटेज वायरल कर दी। भिवानी के एस.पी. अजीत सिंह शेखावत ने बताया कि महिला अधिवक्ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
 

Related Story

Trending Topics

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!