एक्शन मोड में नगर परिषद,  बिना परमिशन के होर्डिंग लगाने वालों पर होगी कार्रवाई

Edited By Vivek Rai, Updated: 12 Jun, 2022 10:07 AM

action will be taken on who put up hoardings without permission

जिला प्रशासन की बिना अनुमति के शहर में अब होर्डिंग व बैनर लगाने वालों की खैर नहीं है। आदर्श आचार संहिता की पालना करवाने के लिए नगर परिषद के ईओ कुलदीप मलिक अब एक्शन मोड़ में दिख रहे है।

कैथल(जयपाल): जिला प्रशासन की बिना अनुमति के शहर में अब होर्डिंग व बैनर लगाने वालों की खैर नहीं है। आदर्श आचार संहिता की पालना करवाने के लिए नगर परिषद के ईओ कुलदीप मलिक अब एक्शन मोड़ में दिख रहे है। जिस बीच उन्होंने शहर की तमाम सड़कों बाजार तथा अन्य रास्तों पर जिला प्रशासन की बिना अनुमति के चुनाव प्रचार के लिए लगाए गए सैकड़ों होर्डिंग व बैनरों को उतरवाया तथा चुनावी उम्मीदवारों को संदेश दिया कि बिना प्रशासन की अनुमति के कोई भी उम्मीदवार अपने चुनावी प्रचार प्रसार के लिए अवैध तरीके से कोई भी होर्डिंग व बैनर न लगा।

वहीं नगर परिषद के कर्मचारियों ने शहर के दर्जनों सड़कों से चुनावी प्रचार प्रसार के लिए अवैध रूप से लगाए गए सैकड़ों की संख्या में होर्डिंग व बैनरओं को हटवाया।

नगर परिषद के ईओ कुलदीप मलिक ने जानकारी देते हुए बताया कि नगर परिषद चुनाव को लेकर शहर में आदर्श आचार संहिता लागू की हुई है जिसकी पालना में उन्होंने शहर से अवैध रूप से होर्डिंग व बैनर हटाने के लिए 6 टीमों का गठन किया हुआ है जो शहर के तमाम रास्तों व सड़कों तथा बाजारों में जाकर मुआयना कर रही है तथा अवैध रूप से लगाए गए पोस्टर में होल्डिंग को उसी समय हटवा रही है।

कुलदीप मलिक ने चुनावी मैदान में उतरे सभी उम्मीदवारों से अपील करते हुए कहा कि कोई भी उम्मीदवार आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन ना करें जो जिला प्रशासन द्वारा पोस्टर बैनर लगाने के लिए निर्धारित स्थान चयनित किए हुए हैं उन्हीं पर अपने चुनावी प्रचार के होर्डिंग और बैनर लगाएं ऐसा न करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!