अंशुल हत्याकांड मामले में आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल...रंजिश के चलते उतारा था मौत के घाट

Edited By Manisha rana, Updated: 23 May, 2024 03:43 PM

accused arrested in anshul murder case

कैथल सीआईए वन और सिटी पुलिस ने अंशुल मर्डर केस को 32 घंटे में सुलझा कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार किए गए पांच आरोपियों में से एक आरोपी नाबालिग भी शामिल है। अब तक की पुलिस पूछताछ में इस वारदात का मुख्य कारण आपसी...

कैथल (जयपाल रसूलपुर) : कैथल सीआईए वन और सिटी पुलिस ने अंशुल मर्डर केस को 32 घंटे में सुलझा कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार किए गए पांच आरोपियों में से एक आरोपी नाबालिग भी शामिल है। अब तक की पुलिस पूछताछ में इस वारदात का मुख्य कारण आपसी रंजिश का बताया जा रहा है। 

आरोपियों की पहचान दिक्षित पुत्र दीपक निवासी एसबीआई रोड़ कैथल, सचिन पुत्र विजय निवासी कानुनगो महोल्ला कैथल, सागर पुत्र रोहताश निवासी प्रताप गेट कैथल, नितिन पुत्र संतोष निवासी वर्मा कालोनी फ्रांसवाला रोड़ कैथल, कैथल निवासी 17 वर्षीय किशोर के रुप में हुई है। 

डीएसपी गुरविंदर सिंह ने कहा कि 21 मई को थाना शहर कैथल में अंशुल नामक युवक के अपहरण का केस दर्ज किया गया था और उसी दिन 21 मई को दोपहर के समय अंशुल का शव ढांड रोड से अंबाला रोड के बीच बनी कैथल ड्रेन से मिला था। पुलिस में मामले की गंभीरता को देखते हुए सीआईए वन टीम को इसकी जिम्मेदारी सौंपी।

मृतक अंशुल के पिता द्वारा पुलिस में दी गई शिकायत अनुसार 20 मई रात करीब सवा नौ बजे वह अपने इकलौते बेटे अंशुल के साथ बड़ी देवी माता मंदिर में खाटू श्याम के जागरण में आया था। उसने रात 11 बजकर 27 मिनट पर उसके बेटे को फोन किया तो उसने बताया था कि वह अपने दोस्त दीक्षित के साथ है और पांच मिनट में घर आ जाएगा। कुछ देर बाद जब उसने दोबारा फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया। उसने करीब दस बार फोन किया और बाद में नंबर बंद हो गया। रात करीब 12 बजे के बाद उसके पास आरोपी दीक्षित के पिता का फोन आया कि दीक्षित को चोट लगी है। वह उनके पास गया तो दीक्षित ने बताया कि दो गाड़ियों में चार से पांच युवक आए थे और वे अंशुल को उठा कर ले गए हैं। उसके साथ भी मारपीट की गई है। जिस बारे थाना शहर में अपहरण का केस दर्ज किया गया था।

जांच दौरान सामने आया था कि मृतक अंशुल के साथ ही पढ़ने वाले आरोपी दीक्षित का 2 साल पहले अंशुल के साथ झगड़ा हुआ था। मृतक अंशुल ने दीक्षित की पिटाई का वीडियो वायरल कर दिया था। उस दिन से दोनों आपस में रंजिश रखने लगे थे। कुछ दिन पहले भी उसकी अंशुल से कहासुनी हो गई और अंशुल ने उसके दोस्तों से उसे पिटवाने की धमकी दी थी। दीक्षित  20 मई जागरण में अंशुल से मिला और उनके बीच गिले शिकवे दूर करने को कहा। जिसको साथ में लेकर अपने अन्य दोस्तों के साथ मिलकर स्कूटी पर अंबाला रोड़ ड्रेन पर पहुंच गए। वहां पर सभी आरोपियों द्वारा बर्फ के सुओं को मारकर तथा ईंट मारकर अंशुल की हत्या कर दी। इसके बाद शव को ड्रेन में फेंककर फरार हो गए। पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी द्वारा डायल 112 पर कॉल करके तथा मृतक के परिजनों को यह बात बताई गई कि अंशुल का 5-6 लोगों ने कार में अपहरण कर लिया है। पुलिस ने गहनता से तथ्यों की जांच की जिसमें पांच युवाओं को गिरफ्तार किया है।

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!