'वह मेरी नहीं हो सकती तो किसी ओर की भी नहीं होगी'...सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

Edited By Manisha rana, Updated: 08 Jun, 2024 03:39 PM

in bahadurgarh a crazy lover killed his girlfriend

बहादुरगढ़ में एक सनकी आशिक ने एक तरफा प्रेम के चलते अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। इतना ही नहीं जब युवती के परिजनों ने उसके मोबाइल पर फोन किया तो आरोपी आशिक ने कहा कि शिवानी अगर मेरी नहीं हो सकती तो किसी और की भी नहीं होगी। मैंने उसे मार दिया है।

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ में एक सनकी आशिक ने एक तरफा प्रेम के चलते अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। इतना ही नहीं जब युवती के परिजनों ने उसके मोबाइल पर फोन किया तो आरोपी आशिक ने कहा कि शिवानी अगर मेरी नहीं हो सकती तो किसी और की भी नहीं होगी। मैंने उसे मार दिया है। सुबह उसका शव ढूंढ लेना। आरोपी आशिक और मृतक युवती के परिजनों की एक कॉल रिकॉर्डिंग भी सामने आई है, जिसमें सनकी आशिक शिवानी की हत्या की बात कबूल रहा है। युवती का शव सुबह के समय जाखोदा गांव से आसौदा जाने वाली सड़क किनारे एक खेत में मिला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

मृतक युवती की पहचान करीब 22 वर्षीय शिवानी के रूप में हुई है। शिवानी मूल रूप से उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की रहने वाली है। वह फिलहाल जाखोदा गांव में अपने माता-पिता के साथ किराए के कमरे में रहती थी और प्लास्टिक का दाना बनाने की एक फैक्ट्री में काम करती थी। मां उषा ने बताया कि शिवानी की शादी के बाद अपने पति से अनबन हो गई थी। जिसके चलते वह उससे अलग रहने लगी थी। इसी बीच सौरभ नाम के एक युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। इसके बाद शिवानी अपने परिवार को छोड़ कर सौरभ के साथ हरिद्वार भाग गई थी। कुछ दिनों तक तो सब ठीक-ठाक चला लेकिन बाद में सौरभ शिवानी के साथ मारपीट करने लगा। करीब डेढ़ महीने पहले शिवानी सौरभ को छोड़कर अपने माता-पिता के पास आ गई। इसी बीच शिवानी की उसके पति के साथ भी बातचीत शुरू हो गई। यह बात सौरव को अच्छी नहीं लगी। आरोपी सौरभ करीब 10-12 दिन पहले शिवानी से मिलने हरिद्वार से आया था और शिवानी को अपने साथ ले जाना चाहता था, लेकिन शिवानी ने उसके साथ चलने से मना कर दिया था। इसके बाद से ही सौरभ शिवानी पर साथ चलने का दबाव बना रहा था।

सौरभ कल देर शाम शिवानी को जबरदस्ती अपने साथ ले गया। शिवानी के माता-पिता ने शिवानी को ढूंढने का खूब प्रयास किया और जब उन्होंने शिवानी के मोबाइल पर कॉल किया तो फोन सौरभ ने उठाया और उठते ही सौरभ में कहा कि शिवानी अगर उसकी नहीं हो सकती तो किसी और की भी नहीं होगी। शिवानी अब इस दुनिया में नहीं है। मैंने उसे मार दिया है। कल सुबह उसका शव मिल जाएगा। आरोपी आशिक सौरभ और शिवानी के परिजनों की फोन पर हुई बातचीत की कॉल रिकॉर्डिंग भी सामने आई है। सौरभ बार-बार यह भी कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि मैंने कहा था कि शिवानी को समझ लो लेकिन तुमने समझाया नहीं और ना ही वह मानी। इसलिए मैंने उसे मौत के घाट उतार दिया है। फोन कॉल रिकॉर्डिंग में आरोपी शिवानी के परिवार के अन्य सदस्यों को भी जान से मारने की धमकी देता हुआ सुनाई दे रहा है।

फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल भिजवाया है। इतना ही नहीं शिवानी के परिजनों के बयान के आधार पर आरोपी सौरभ के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश भी शुरू की गई है, लेकिन सौरभ पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। ऐसे में देखना होगा कि आखिर पुलिस कब तक सनकी आशिक सौरभ को सलाखों के पीछे भिजवाने में कामयाब हो पाती है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!