टूट गया आठ साल का प्रेम बंधन, झगड़े के चलते पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 17 Jun, 2024 03:05 PM

quarrel in love marriage became the cause of the girl s death

सोनीपत के गांव बैंयापुर खुर्द में प्रेम विवाह के आठ साल बाद युवक ने कहासुनी के बाद अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घर से भाग गया। परिजनों को मामले का पता लगा तो मृतक के ममेरे भाई को अवगत कराया।

सोनीपत (सन्नी मलिक): सोनीपत के गांव बैंयापुर खुर्द में प्रेम विवाह के आठ साल बाद युवक ने कहासुनी के बाद अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घर से भाग गया। परिजनों को मामले का पता लगा तो मृतक के ममेरे भाई को अवगत कराया। ममेरे भाई ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवाया गया है।

सोनीपत के गांव मल्हा माजरा निवासी नंबरदार राजेश ने बताया कि उनकी बुआ कमला गांव बैंयापुर में विवाहित हैं। उनके फुफेरे भाई रवि ने वर्ष 2016 में महमूद गांव की मोनिका से घर से भागकर प्रेम विवाह किया था। दोनों ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह किया था। जिसके बाद दोनों गांव से बाहर ही रहे। वो करीब सात साल से हिसार में किराये पर रहते थे। रवि व मोनिका के पास दो बेटे हैं। रवि 15 दिन पहले ही मोनिका व दोनों बच्चों को साथ लेकर अपने घर आ गया था। राजेश ने कॉल कर बताया कि रवि व उसकी पत्नी मोनिका का आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसमें रवि ने आवेश में आकर अपनी पत्नी मोनिका की गला दबाकर हत्या कर दी है। यह सूचना मिलने पर वह अपने चचेरे भाई धर्मवीर व गांव के राजेंद्र को साथ लेकर गांव बैंयापुर खुर्द पहुंचे। उनकी बुआ के घर के अंदर मोनिका मृत अवस्था में बेड पर पड़ी थी। जिस पर उन्होंने मामले से पुलिस को अवगत कराया। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

फिलहाल शिकायत के बाद सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले में गहनता से जांच की जा रही है।  इस मामले एसीपी जीत सिंह ने बताया कि गांव बेयापुर खुर्द में रवि नाम के एक युवक ने अपनी पत्नी मोनिका की गला दबाकर हत्या कर दी है यह बताया जा रहा है कि परिवार में कलह चल रहा था जिसके चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है दोनों ने करीब 8 साल पहले प्रेम विवाह किया था और जल्दी रवि को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!