राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की उपस्थिति में असंध से “आप” उम्मीदवार अमनदीप जुंडला ने भरा नामांकन

Edited By Isha, Updated: 12 Sep, 2024 07:45 PM

aap candidate from assandh amandeep jundla filed nomination

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की उपस्थिति में असंध विधानसभा से उम्मीदवार अमनदीप जुंडला ने नामांकन किया। इससे पूर्व, पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और शहर में रोड शो निकाला।

अंसध/करनाल:  आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की उपस्थिति में असंध विधानसभा से उम्मीदवार अमनदीप जुंडला ने नामांकन किया। इससे पूर्व, पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और शहर में रोड शो निकाला। रोड शो के दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और जनता ने फूलों की बारिश की। जगह जगह लोगों ने उनका स्वागत किया l सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि इस बार हरियाणा विधानसभा का चुनाव सबसे दिलचस्प चुनाव है। क्योंकि आजाद भारत के इतिहास में सबसे तेजी से आगे बढ़ने वाली आम आदमी पार्टी सभी 90 सीटों पर पूर दमखम से चुनाव लड़ने जा रही है। जब आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ती है तो हारने के लिए नहीं लड़ती, बल्कि सरकार बनाकर देश की सेवा करने के लिए चुनाव लड़ती है। 

उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने सभी पार्टियों को मौका देकर देख लिया। किसी ने भी हरियाणा के लिए काम नहीं किया, केवल अपनी पार्टी और परिवार को अमीर बनाने के लिए काम किया है। हरियाणा की जनता ने बीजेपी, जजपा, कांग्रेस और इनेलो सबकी सरकार बनाकर देख ली लेकिन किसी ने जनता का उद्धार नहीं किया। इस बार हरियाणा की जनता एक बार आम आदमी पार्टी को मौका देकर देखे। दिल्ली वाले ने आम आदमी  पार्टी को एक बार आजमाया था अब हर बार झाड़ू का बटन दबारक आई लव यू केजरीवाल बोलते हैं। इस बार भाजपा और जजपा को जमानत जब्त पार्टी बनाना है। हरियाणा में बीजेपी की हालत फ्लॉप पिक्चर जैसी हो गई है। जो बीजेपी के उम्मीदवार बनना चाहते थे वो आज घर पर बैठे हैं और जिनको बीजेपी टिकट दे रही है वो लोग अपनी टिकट वापस दे रहे हैं। यहां तक की कुछ लोग नामांकन भी वापस ले रहे हैं, ऐसी हालत बीजेपी की हो गई है।

उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ जजपा है जिसे पूरे हरियाणा में जमानत जब्त पार्टी के नाम से जाना जा रहा है। जजपा ने हरियाणा के साथ विश्वासघात किया। अब हरियाणा के लोग उनका हराने के लिए उत्सुक है। कांग्रेस ने भी जनता का भला नहीं किया। इसलिए इस बार आम आदमी पार्टी और अमनदीप जुंडला को वोट देकर देखो। आम आदमी पार्टी काम के नाम पर वोट मांगती है। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में अंतरराष्ट्रीय स्कूलों से बेहतर सरकार स्कूल बन गए हैं। 24 घंटे बिजली मिलती है, अस्पतालों में बड़े से बड़ा ओपरेशन भी मुफ्त होता है, महिलाओं के लिए बस यात्रा मुफ्त और बुजुर्गों को लिए तीर्थ यात्रा मुफ्त और इसके अलावा शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजल और पानी सभी सेवाएं मुफ्त की हैं। 

उन्होंने कहा कि यदि अरविंद केजरीवाल के दिल्ली वाले स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक, मुफ्त बस यात्रा, मुफ्त तीर्थ यात्रा और मुफ्त बिजली व पानी हरियाणा में भी चाहिए तो झाड़ू का बटन दबारकर हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनाओ। सबसे बड़ी बात ये है कि अरविंद केजरीवाल खुद हरियाणा के हैं। आज आपका बेटा अरविंद केजरीवाल आपके लिए संघर्ष कर रहा है। इस बार झाड़ू के निशान बटन पर बटन दबाकर हरियाणा में अरविंद केजरीवाल की सरकार बनाने का काम करना है। आपने सुना होगा, मिर्ची सुनने वाले हमेशा खुश, वैसे ही अरविंद केजरीवाल को चुनने वाले हमेशा खुश रहते हैं।

उन्होंने कहा कि हरियाणा के एक तरफ दिल्ली है और दूसरी तरफ पंजाब है जहां आम आदमी पार्टी की सरकार है। यदि हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो ये ट्रीपल इंजन मिलकर देश की सभी सुबों से ज्यादा प्रगति करेंगे। मुफ्त बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी बुनियादी सुविधाएं होंगी। असंध के लोगों ने सभी पार्टियों के नेताओं को आशीर्वाद दिया, लेकिन बीजेपी ने तो हरियाणा के नौजवान और किसानों को बेज्जत और उन्हें नुकसान पहुंचाने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि इस देश में यदि कहीं पर सबसे ज्यादा बेरोजगारी है तो हरियाणा में है। इसमें हरियाणा की जनता की नहीं बल्कि हरियाणा के नेताओं की गलती है, जिन्होंने हरियाणा को बेरोजगार रखा। अब समय आ गया है कि हरियाणा के लोग इन भ्रष्ट नेताओं को बेरोजगार करें, तभी हरियाणा की बेरोजगारी दूर होगी। पंजाब मे आम आदमी पार्टी की सरकार ने मात्र ढाई साल में लाखों युवाओं को रोजगार देने का काम किया है। वहीं दिल्ली में भी अरविंद केजरीवाल ने लाखों लोगों को रोजगार देने का काम किया है। इस लिए इस बार असंध में भी आम आदमी पार्टी का विधायक बनाना है। एक बार हरियाणा में झाड़ू चलाकर देखो, आने वाले हर चुनाव में आपका हाथ अपने आप झाड़ू के बटन पर जाएगा। 

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी वास्तव में आम आदमी की पार्टी है, इस बार हरियाणा में बड़े बड़े राजघराने और हजारों करोड़ों के मालिक मैदान में उतरे हैं। हमारे पास इन जितना पैसा नहीं है, इनके जितनी प्रचार सामग्री और इनके जितना मीडिया तंत्र भी नहीं है। लेकिन आपकी ताकत से एक साधारण परिवार का प्रत्याशी चुनाव जीत सकता है और एक साधारण परिवार का प्रत्याशी मुख्यमंत्री बन सकता है। इसलिए इस बार झाड़ू का बटन दबाकर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी को जीताना है और हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनानी है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!