Panipat: 13 वर्षीय किशोरी 5 माह की गर्भवती, न्याय के लिए 1 माह से खा रही दर-दर की ठोकरें

Edited By Saurabh Pal, Updated: 24 May, 2024 07:49 PM

13 year old minor 5 months pregnant in panipat

जिले में 5 माह की गर्भवती 13 वर्षीय नाबालिग करीब 4 सप्ताह से न्याय के लिए भटक रही है। पिछले एक माह से नाबलिग अपनी पीड़ा लिए पुलिस कर्मियों के दफ्तरों का चक्कर काट काट रही है, जिम्मेदारों द्वारा मामले को लटकाया जा रहा है...

पानीपत(सचिन शर्मा): जिले में 5 माह की गर्भवती 13 वर्षीय नाबालिग करीब 4 सप्ताह से न्याय के लिए भटक रही है। पिछले एक माह से नाबलिग अपनी पीड़ा लिए पुलिस कर्मियों के दफ्तरों का चक्कर काट काट रही है, जिम्मेदारों द्वारा मामले को लटकाया जा रहा है।  

PunjabKesari

पीड़िता की मदद कर रहीं समाजसेविका सविता आर्य ने पंजाब केसरी से बातचीत में पुलिस और CWC पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं।  उन्होंने बताया कि CWC दो बार काउंसलिंग कर चुका है। इस काउंसलिंग के दौरान नाबालिग पीड़िता ने दोनों बार अलग-अलग बयान दिए हैं। जिसके कारण असमंजस की स्थिति पैदा हो गई। हालांकि मामले की जांच जारी है। 

मामले में पीड़िता की तरफ से गर्भपात की अर्जी दी गई है। यह अर्जी अभी डॉक्टरों के पैनल के पास पेंडिग हैं। मामले में डॉक्टरों का पैनल फैसला लेगा कि नाबालिग का गर्भपात कराना है या नहीं। पीड़िता का टेस्ट हो चुका है, लेकिन अभी तक रिपोर्ट नहीं आई है। रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टरों का पैनल इस मामले पर फैसला लेगा। पीड़िता को न्याय दिलाने में समाजसेवी सविता आर्या अहम भूमिका निभा रहीं है। इसमें व CWC और पुलिस की मदद ले रहींं है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!