वजीराबाद गांव ने नवीन गोयल के समर्थन में दिखा दी अपनी ताकत

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 01 Oct, 2024 08:24 PM

wazirabad village showed its strength in support of naveen goyal

गुडग़ांव विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल के समर्थन में वजीराबाद गांव ने अपनी ताकत दिखाई। हजारों लोगों ने एक मंच पर आकर नवीन गोयल को विजयी बनाने का जय घोष किया। जनसभा में पहुंचने से पहले नवीन गोयल ने गांव में खोली वाले बाबा को नमन करके...

गुड़गांव, (ब्यूरो): गुडग़ांव विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल के समर्थन में वजीराबाद गांव ने अपनी ताकत दिखाई। हजारों लोगों ने एक मंच पर आकर नवीन गोयल को विजयी बनाने का जय घोष किया। जनसभा में पहुंचने से पहले नवीन गोयल ने गांव में खोली वाले बाबा को नमन करके आशीर्वाद लिया।

 


समारोह में अपने स्वागत व सम्मान से गदगद नवीन गोयल ने कहा कि वे चुनाव तो जीतने ही जा रहे हैं, साथ में जनता का दिल भी उन्होंने जीता है। तभी तो यह आत्मीयता का भाव वजीराबाद के बुजुर्गों, जवानों, युवाओं, मातृ शक्ति में है। मातृ शक्ति के जोश और जुनून का तो हर कोई कायल हो गया। नवीन गोयल जब कार्यक्रम में पहुंचे तो महिलाएं आगे नाचतीं हुईं चली। यह नजारा बेहद ही भावनात्मक था। जिसे देख खुद नवीन गोयल भी भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि इस स्नेह और समर्थन का का कर्ज वे कभी नहीं उतार पाएंगे। उन्होंने का कि आप सबसे मिला यह भरपूर स्नेह, आशीष और जनसमर्थन इतिहास रचेगा। कांच के गिलास को विजयी बनाकर भी एक नया इतिहास बनाया जाएगा।

 


नवीन गोयल ने कहा कि 36 बिरादरी का उन्हें समर्थन मिल चुका है। 36 बिरादरी के लोगों ने ही उन्हें निर्दलीय चुनाव लडऩे के लिए पे्ररित किया। नवीन गोयल ने कहा कि हमें अपने गुरुग्राम के बेहतर भविष्य के लिए मिलकर काम करना है। पहले भी हम समस्याओं को दूर करने के लिए साथ रहे हैं। चंडीगढ़ पहुंचकर लोग अपनी विधानसभा के लोगों को भूल जाते हैं, लेकिन वे हमेशा पहले की तरह से ही अपनी कार्यशैली रखेेंगे। चंडीगढ़ जाते समय वे गुडग़ांव को मैसेज देते रहे हैं कि किसी का चंडीगढ़ का कोई काम हो तो बताना। मैं मंत्री के पास बैठा हूं, किसी का कोई काम हो तो बताना। इस तरह से उन्होंने जनता के दिल को जीतने का काम किया। जनता की समस्याएं अगर गुडग़ांव के स्तर पर नहीं सुधरीं तो चंडीगढ़ जाकर निराकरण करवाया।


नवीन गोयल ने दावे के साथ कहा कि उनसे पहले किसी भी राजनीतिक क्षेत्र के व्यक्ति ने ऐसा नहीं किया। आम तौर पर नेता अपनी लोकेशन सांझा करने से इसलिए बचते हैं कि कहीं उन्हें कोई काम ना बता दे। उन्होंने अलग तरह की राजनीति की शुरुआत की है। वे श्रीमद् भावगत गीता को मानते हैं, पढ़ते हैं। हमें कर्म ऐसे करने चाहिए जिनसे अंतिम व्यक्ति लाभान्वित हो। उन्होंने भावुकता भरे लहजे में यह भी कहा कि उन्होंने आज तक हर किसी व्यक्ति के लिए पॉजिटिव सोच रखी है। पॉजिटिव काम किए हैं। कभी किसी को बुरा नहीं कहा।

 

कभी किसी का बुरा नहीं सोचा। किसी ने कुछ गलत कहा, वह भी सुना और सहन किया। किसी ने पीछे धकेला तो भी आगे निकलने की कोशिश नहीं की। जब जनता के लिए सिस्टम में रहकर काम करने की बारी आई तो उन्हें और पीछे धकेल दिया गया। इस बार जनता ने खुद ही उनके राजनीतिक कैरियर का फैसला किया है। क्योंकि वे बिना समाज, बिना 36 बिरादरी के खुद कुछ नहीं हैं। जिस स्थान पर वे आज खड़े हैं, वह समाज की ही देन है। इसलिए उनके लिए समाज ही सर्वोपरि है। समाज ने भी यही प्रेरणा दी कि उन्हें एकलव्य बनकर नहीं बैठना, बल्कि समाज की ताकत के साथ दुगुनी शक्ति से आगे बढऩा है। नवीन गोयल ने कहा कि वजीराबाद में स्टेडियम का काम जल्द से जल्द पूरा करवाया जाएगा।  


नवीन गोयल ने वजीराबाद के हर व्यक्ति से यही आह्वान किया कि गुडग़ांव विधानसभा में अपने वोट तो शत-प्रतिशत गिलास के निशान पर डालने ही हैं, साथ में दूसरे क्षेत्र में अपनी जान-पहचान के लोगों को भी वोट के लिए तैयार करना है। उनका वोट गिलास के निशान पर डलवाना है। हमारी जीत सुनिश्चित है। सिर्फ जीत हमारा लक्ष्य नहीं है, बल्कि जीत को ऐतिहासिक बनाना हमारा लक्ष्य है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!