सांसद डॉ सुशील गुप्ता के साथ हुई नगर निगम चुनाव को लेकर चर्चा, युवा नेता निशांत आनंद ने हरियाणा प्रभारी डॉ सुशील गुप्ता से की मुलाकात

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 28 Mar, 2023 08:27 PM

mp dr sushil gupta youth leader nishant anand met

गुरुग्राम नगर निगम चुनाव को लेकर सियासी बैठकों का दौर जारी है। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के सांसद व हरियाणा प्रभारी डॉ सुशील कुमार गुप्ता ने एडवोकेट निशांत आनंद से मुलाकात की।

गुड़गांव ब्यूरो : गुरुग्राम नगर निगम चुनाव को लेकर सियासी बैठकों का दौर जारी है। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के सांसद व हरियाणा प्रभारी डॉ सुशील कुमार गुप्ता ने एडवोकेट निशांत आनंद से मुलाकात की। दोनों के बीच स्थानीय मुद्दों को लेकर चर्चा हुई। सांसद डॉ सुशील कुमार गुप्ता ने इस मुलाकात को लेकर प्रसन्नता जाहिर की और ट्विटर पर लिखा कि गुरुग्राम के वार्ड 39 के युवा नेता के घर चाय पर चर्चा हुई। 

 

आम आदमी पार्टी के युवा नेता एडवोकेट निशांत आनंद ने कहा कि हमारे लिए खुशी की बात है कि सांसद व हरियाणा प्रभारी डॉ सुशील कुमार गुप्ता हमारे घर पधारे। पूरे परिवार के लोगों से मुलाकात हुई। हमने अपने निवास पर आगामी नगर निगम चुनाव को लेकर रणनीति पर बात की। उन्होंने कहा कि इस बैठक का फल अगले चुनाव में समस्त क्षेत्रवासियों को मिलेगा। हमें पूरी उम्मीद है कि आम आदमी पार्टी जिस प्रकार से जनहित के मुद्दों को लेकर काम कर रही है, उससे पूरे क्षेत्र में व्यापक परिवर्तन आएगा।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!