लोगों का दिल जीत रही सनी वर्मा की इजुसा डायमंड कंपनी

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 03 Jul, 2024 08:46 PM

izusa sunny verma diamond company is winning people s hearts

डॉ. सनी वर्मा का जन्म उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में हुआ था इन्होने अपनी प्रारम्भिक शिक्षा आजमगढ़ से ही पूरी की हैं और इन्होने अपने आगे की शिक्षा रूस से प्राप्त की।

गुड़गांव, ब्यूरो : जब भी हम किसी डायमंड ज्वेलरी उद्योग की बात करते हैं, तो इजुसा डायमंड ज्वेलरी का नाम सबसे पहले आता है। इजुसा डायमंड ज्वेलरी की स्थापना 2018 में  TV अभिनेत्री सारा खान के द्वारा हुई थी। इजुसा डायमंड ज्वेलरी को तेजी से आगे ले जाने का श्रेय इस कंपनी के सीईओ डॉ. सनी वर्मा को जाता हैं। ये कंपनी अपने आकर्षक डिजाईन और गुणवत्ता वाले उत्पादों के लिए प्रसिद्ध हो गयी हैं।

 

 

डॉ. सनी वर्मा का जन्म उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में हुआ था इन्होने अपनी प्रारम्भिक शिक्षा आजमगढ़ से ही पूरी की हैं और इन्होने अपने आगे की शिक्षा रूस से प्राप्त की। डॉ. सनी वर्मा ने अपनी मेहनत और लगन से न केवल शिक्षा प्राप्त की बल्कि डायमंड ज्वेलरी के उद्योग में कदम रखने का भी सपना देखा, जिसके बाद इन्होने इजुसा डायमंड ज्वेलरी की शुरुआत की इजुसा डायमंड ज्वेलरी कंपनी ने बहुत ही कम समय में १०० से ज्यादा आउटलेट खोल दिए हैं। यह कंपनी आज भारत के विभिन्न शहरो में अपने distributor network के माध्यम से ग्राहकों को सेवा प्रदान कर रही हैं। इजुसा डायमंड ज्वेलरी दुबई, our Russia में भी अपने ब्रान्चेस खोली हैं जिससे यह एक इंटरनेशनल ब्रांड बन चुकी हैं। 

 

 

हाल ही में इजुसा डायमंड ज्वेलरी का न्यू कैटेलॉग “शौर्य कलेक्शन” को बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने लांच किया। शौर्य कलेक्शन ने अपनी आकर्षक डिजाईन और उच्च गुणवत्ता के कारण बाज़ार में काफी धूम मचाई हैं। इजुसा डायमंड ज्वेलरी को कई न्यूज़ चैनलों और संस्थानों से पुरस्कार प्राप्त हो चुके हैं। कंपनी के सीईओ डॉ. सनी वर्मा को WHRPC के द्वारा डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित भी किया है। इसके अलावा उन्हें बॉलीवुड हस्तियों नेहा धूपिया, शमिता शेट्टी और भी बहुत से बॉलीवुड हस्तिओं से बेस्ट डायमंड ज्वेलरी कंपनी के पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!