RG Rent a Car में बड़ा निवेश कर रहे राहुल गंगवानी

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 27 Jun, 2022 05:38 PM

investing big in rgrent a car rahul gangwani

एन्त्रप्रिन्योरशिप के लिए भी उचित मात्रा में निवेश की आवश्यकता होती है, निवेश करने से स्टार्टअप या व्यवसाय पर बेहतर लाभ

गुड़गांव ब्यूरो: Rahul Gangwani Car collection: राहुल गंगवानी के पास लग्जरी कारों का कलेक्शन है, वो दुबई में भी सेलिब्रिटीज को किराए पर कार उपलब्ध करवाते हैं. वो RG Rent a Car में अच्छा खासा इन्वेस्टमेंट कर रहे हैं.

 

हर किसी का सपना होता है कि वह कभी न कभी बड़ा मुकाम हासिल करे लेकिन बहुत कम लोग मेहनत करते हैं और अपनी मंजिल तक पहुंच पाते हैं. इसी तरह, एन्त्रप्रिन्योरशिप एक ऐसा सफर है, जो सफलता प्राप्त करने के लिए परिश्रम और बेजोड़ प्रेरणा की मांग करती है. सफलता का पूरा स्तर इस बात पर आधारित है कि आप अपने काम को कितना टाइम देते हैं और उसमें कितना इन्वेस्ट करते हैं. जब हम देखते हैं कि कोई कम समय में अपने लक्ष्य की ओर पहुंच जाता है तो इसका मतलब है कि उसके पास बेजोड़ क्षमता है. एन्त्रप्रिन्योरशिप के लिए भी उचित मात्रा में निवेश की आवश्यकता होती है, निवेश करने से स्टार्टअप या व्यवसाय पर बेहतर लाभ होता है.

 

निवेश क्यों जरूरी है?

सभी उद्यमियों के जीवन में पूंजी के निवेश से वित्तीय लक्ष्य होते हैं. आपके पास भविष्य में आपके स्टार्टअप के दृष्टिकोण की तरह कई लाभ होंगे. कई आने वाली कंपनियां आरजी रेंटल की तरह उभर रही हैं, वित्तीय वर्ष 2022 में वृद्धि विभिन्न कारकों के कारण बढ़ी है. आरजी रेंटल में कई नए सेगमेंट पेश किए गए हैं और यह भी एक गंभीर सोच है और मध्य पूर्वी क्षेत्र में रेंटल कार सेक्टर में एक बड़ी संभावना है. जैसा कि हम सभी जानते हैं मीडिल ईस्ट, दुबई में लग्जरी कारों की मांग है और किराए पर लेने की मांग बढ़ने वाली है. ऐसे में राहुल, गंगवानी लग्जरी कारों का शानदार कलेक्शन कर रहे हैं और मोटी रकम इन्वेस्ट कर रहे हैं. उनके दृढ़ संकल्प, जुनून और कड़ी मेहनत ने हाल के दिनों में कंपनी को नई ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद की है.

 

हमने हाल के दिनों में देखा है कि लग्जरी कार रेंटल सेगमेंट तेजी से बढ़ रहा है और मध्य पूर्व में 2025 के अंत तक एक बड़ा बाजार का हिस्सा हासिल कर लेगा. यह बाजार 2028 के अंत तक लगभग 71.4 बिलियन तक बढ़ने का अनुमान है. लग्जरी कार किराए पर लेने की दुनिया के अवसरों और प्रगति को समझने के बाद, राहुल गंगवानी ने आरजी रेंटल बिजनेस में निवेश करने का फैसला किया. साथ ही लग्जरी कारों को सामान्य कारों से अलग करने से उन्हें एक अलग सेक्टर बनाने में मदद मिलेगी. लग्जरी कारों की आवश्यकता उन उपयोगकर्ताओं का एक अलग वर्ग बनाती है, जो लग्जरी कारों को पसंद करते हैं और उन पर बहुत सारा पैसा खर्च करना पसंद करते हैं. हर जगह लोग लग्जरी कार चलाना पसंद करते हैं क्योंकि वो ड्राइव करने में मजेदार होती हैं और दुबई में बहुत से लोग लग्जरी कार चलाना पसंद करते हैं क्योंकि उनमें सुरक्षा सुविधाएं होती हैं. आरजी रेंटल भारत में एक आशाजनक नाम है और अब दुबई में अपने पदचिह्न का विस्तार कर रहा है. इसके अलावा, एक प्रतिष्ठा वाली कार किराए पर लेना कहीं अधिक किफायती है क्योंकि ज्यादातर लोग सोचते हैं कि यह बहुत महंगा होगा. इस लिहाज से आरजी रेंट ए कार बड़ी छलांग लगा रही है.

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!