अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड फॉरएवर 52 ने नया ब्यूटी सेंटर का किया उद्घाटन

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 19 Mar, 2023 07:24 PM

international brand forever 52 inaugurates new beauty center

2023 के अंत तक 50 ब्यूटी स्टेशनों का उद्घाटन करने के मिशन पर हैं। पेसिफिक मॉल, जसोला, दिल्ली में इस नए ब्यूटी स्टेशन की स्थापना के पीछे भारी सार्वजनिक मांग मुख्य प्रभावशाली कारक रही है।

गुड़गांव ब्यूरो : फॉरएवर 52 एक प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय कॉस्मेटिक ब्रांड है जिसने मेकअप पेशेवरों के लिए उच्च गुणवत्ता और किफायती मेकअप रेंज प्रदान करके लोगों के दिलों में जगह बना ली है। पंजाब, गुजरात, कोलकाता और चेन्नई में मेट्रो शहरों में सफलतापूर्वक पहुंचने के बाद, ब्रांड दिल्ली में एक और ब्यूटी सेंटर के साथ अपने दर्शकों के करीब आ रहा है। वे 2023 के अंत तक 50 ब्यूटी स्टेशनों का उद्घाटन करने के मिशन पर हैं। पेसिफिक मॉल, जसोला, दिल्ली में इस नए ब्यूटी स्टेशन की स्थापना के पीछे भारी सार्वजनिक मांग मुख्य प्रभावशाली कारक रही है। उद्घाटन समारोह में दिल्ली के सबसे चहेते और अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली मेकअप आर्टिस्ट अतुल चौहान और याशिका सहगल के साथ-साथ युवाओं के चहेते आइकॉन आदिल खान भी शामिल हुए।

 

यह एक मस्ती से भरी शाम थी जहां कई मेकअप उत्साही लोगों ने अपने पसंदीदा मेकअप कलाकारों के साथ अपने पसंदीदा मेकअप ब्रांड- फॉरएवर 52 पर चर्चा करते हुए एक अद्भुत समय बिताया। रजत अग्रवाल के नेतृत्व में भारत में F.M कॉस्मेटिक्स LLP द्वारा फॉरएवर 52 उत्पादों का विशेष रूप से विपणन किया जाता है। 

 

भारतीय महिलाओं, विशेष रूप से पेशेवर मेकअप कलाकारों और उत्साही लोगों के बीच ब्रांड की दिन-प्रतिदिन चाहना को देखना प्रशंशनीय है । दिल्ली में उनके ब्रांड के उत्पादों की इतनी बड़ी मांग के कारण इस  ब्यूटी स्टेशन का वर्चस्व स्थापित किया गया।  नया ब्यूटी स्टेशन यहां अपने ब्रांड फ्लैग के तहत बिक्री के लिए मेकअप के प्रत्येक सामग्री  को प्रदर्शित करेगा। इस प्रकार, शानदार और निपुण मेकअप कलाकारों को अपने कौशल को एक कदम आगे बढ़ाने के लिए सर्वोत्तम उपकरण के साथ स्वयं को  सक्षम करने में सहायता प्राप्त होगी।

Related Story

    Trending Topics

    IPL
    Chennai Super Kings

    176/4

    18.4

    Royal Challengers Bangalore

    173/6

    20.0

    Chennai Super Kings win by 6 wickets

    RR 9.57
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!