नवीन गोयल के समर्थन में आए भाजपा के लिए जमीनी स्तर पर काम करने वाले सेंकड़ों कार्यकर्ता

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 26 Sep, 2024 08:44 PM

hundreds of bjp workers came in support of naveen goyal

-नवीन गोयल ने किया सभी का स्वागत, जीत करेंगे सुनिश्चित -नवीन गोयल का बढ़ता कारवां उनकी जीत की है रणभेरी -निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल को पार्टियों के नेताओं का समर्थन देना भी बना है चर्चा

गुड़गांव, (ब्यूरो): नवीन गोयल भले ही निर्दलीय प्रत्याशी हों, लेकिन उनके समर्थन में आ रहे आम और खास लोगों से बढ़ता उनका कारवां बढ़ता ही जा रहा है। यह समर्थन नवीन गोयल की जीत की रणभेरी भी कहा जा सकता है। राजनीतिक गलियारों और आम जनता में अब यही चर्चाएं जोर पकड़ रही हैं कि नवीन गोयल मजबूत प्रत्याशी के रूप में पहले नंबर पर हैं। गुरुवार को ऐसे कार्यकर्ताओं ने नवीन गोयल को समर्थन दिया, जो भाजपा के लिए जमीनी स्तर पर काम कर रहे थे। इनमें बूथ प्रमुख, पन्ना प्रमुख समेत कई स्तर के पदाधिकारी शामिल रहे।

 


यहां सेक्टर-17 स्थित श्री माधव सेवा केंद्र में प्रेस कांफ्रेंस में निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल को भाजपा छोडक़र आए भाजपा अर्जुन मंडल, महिला मंडल प्रमुख सोनिया गोयल, शक्ति केंद्र प्रमुख विजय गोयल, दलीप ङ्क्षसह सीए, बूथ अध्यक्ष सूरज भान, रूप सिंह बघेल, मंडल सचिव लक्की सिंह, ब्रह्म कागड़ा, कुलदीप, जुगेश सारवान, संजय बालगुहेर, विनोद बालगुहेर, नंदू प्रधान, सुनीता, सुषमा, ललित, बूथ अध्यक्ष गौरव, सौरभ, दीपक सारवान, अरुण सारवान, सतीश भूषण ने समर्थन दिया। शक्ति केंद्र प्रमुख गुलशन, बूथ अध्यक्ष राहुल, हरीश, बाली, चमेली देवी, ओमवती देवी, शक्ति केंद्र प्रमुख प्रवीनलता सारवान, बूथ अध्यक्ष साहिल सारवान, ब्रह्म प्रकाश, चंद्रभान बागड़ी, पूर्व सचिव रमेश, साहिलत, विक्रांत, जतिन, चेतन, राजेंद्रा पार्क महिला प्रमुख नीलम डीका, दीपक, कृष्ण, बूथ अध्यक्ष अनिल चकरपुर, विकास, बिट्टू चकरपुर, सुमन चकरपुर, चकरपुर बूथ अयध्क्ष एवं पन्ना प्रमुख राजेश, राकेश, अशोक व सुनील ने नवीन गोयल को अपना समर्थन देते हुए उन्हें ऐतिहासिक वोटों से विजयी दिलाने की शपथ ली।

 


सभी का स्वागत करते हुए नवीन गोयल ने कहा कि वे पहले भी समाज के सभी लोगों को सम्मान देते रहे हैं। आगे भी उनका सम्मान बराबर का रहेगा। उन्होंने कहा कि चुनाव में मात्र 8 दिन बाकी हैं। गुरुग्राम की देवतुल्य जनता चुनाव में इस बार नया इतिहास बनो को तैयार है। आने वाली 5 अक्टूबर को गुडग़ांव विधानसभा के मतदाता कांच के गिलास पर वोट देकर गुडग़ांव के विकास की नई गाथा लिखने की शुरुआत करेंगे। वे गुरुग्राम की जनता का आभार करते हैं, जिनके मार्गदर्शन से आज वे चुनाव मैदान में आगे बढ़ रहे हैं। गुरुग्राम की जनता का चुनावी रथ हर कालोनी, हर सेक्टर समेत गुडग़ांव विधानसभा के सभी क्षेत्रों में पहुंच रहा है। लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि हर क्षेत्र में हमारे कार्यों की चर्चा होती है। नवीन गोयल ने कहा कि एससी समाज के लिए नगर निगम में 7 सीटें कराना उनकी प्राथमिकताओं में रहेगा। उन्होंने कहा कि उन्हें मिल रहा समर्थन इस बात का सूचक है कि लोग गुडग़ांव का विकास चाहते हैं। अब से पहले बंटी पाहुजा, सीमा पाहुजा, सुमेर सिंह तंवर, अनुराधा शर्मा उन्हें समर्थन दे चुके हैं। ये सब समाज में अपना एक अहम स्थान रखते हैं। अब भाजपा संगठन से आए लोगों से भी उन्हें मजबूती मिली है। हम सब मिलकर विकसित गुरुग्राम के लिए काम करेंगे।

 


महेश सारवान ने कहा कि पूरा समाज नवीन गोयल के साथ है और रहेगा। चुनाव में मजबूती से खड़े हैं। समाज ने खुला समर्थन नवीन गोयल को दिया है। उन्होंने कहा हमने बीजेपी को नीचे से सींचा है। हमारा संगठन में नाम नहीं काम बड़ा रहा है। नवीन गोयल की टिकट काटकर बीजेपी ने जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं को आहत किया है। धानक समाज से योगेश सोलंकी ने कहा कि पूरा समाज समर्थन में है। नवीन गोयल को विधायक बनाने की हम शपथ लेते हैं। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए नवीन गोयल ने कहा कि उन्हें स्वर्णकार संघ, पंजाबी समाज, जांगड़ा समाज का समर्थन पहले मिल चुका है। पंजाबी समाज को लेकर उन्होंने कहा कि विभाजन का दंश झेलकर पंजाबी समाज ने खुद को स्थापित करके आदर्श के रूप में प्रस्तुत किया है। उन्हें सर्व समाज के बुजुर्गों का आशीर्वाद, माताओं बहनों का समर्थन, युवाओं का साथ और समर्थन मिल रहा है। आज गुडग़ांव के हर परिवार में हमारे समर्थन में लोग हैं। यही हमारी ताकत है। वाल्मीकि समाज से जुगेश सारवान ने पत्रकारों के समक्ष नवीन गोयल द्वारा करवाए गए समाज के हित में, कर्मचारियों के हित में कार्य गिनवाए। लोगों ने एक स्वर में कहा कि नवीन गोयल ने हमेशा पूरी मन से साथ दिया है। हम इनकी सच्चाई, ईमानदारी से इनके साथ हैं। एक सवाल के जवाब में नवीन गोयल ने कहा कि गुडग़ांव में अगर सही टिकट वितरण होता तो भाजपा को इतने बड़े नेताओं को यहां लाने की जरूरत नहीं पड़ती। जहां पर स्थिति कमजोर है, उनकी ऊर्जा का वहां उपयोग होता। जीएल शर्मा जी जैसे नेता भी पार्टी छोड़ गए हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!