CREX को Entertainers Cricket League (ECL) 2024 के लिए एक्सक्लूसिव स्कोरिंग पार्टनर के रूप में घोषित किया गया

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 12 Sep, 2024 09:15 PM

crex announced as scoring partner for entertainers cricket league ecl 2024

CREX, जो कि 4.6 की शानदार रेटिंग और 50 मिलियन से अधिक डाउनलोड के साथ नंबर 1 क्रिकेट ऐप है, को Entertainers Cricket League (ECL) 2024 के लिए आधिकारिक स्कोरिंग पार्टनर घोषित किया गया है।

गुड़गांव,  (ब्यूरो): CREX, जो कि 4.6 की शानदार रेटिंग और 50 मिलियन से अधिक डाउनलोड के साथ नंबर 1 क्रिकेट ऐप है, को Entertainers Cricket League (ECL) 2024 के लिए आधिकारिक स्कोरिंग पार्टनर घोषित किया गया है। इस टूर्नामेंट में 6 प्रतिस्पर्धी टीमें और लोकप्रिय इन्फ्लुएंसर्स जैसे एल्विश यादव, मुनव्वर फारुकी, हर्ष बेनीवाल, और अनुराग द्विवेदी शामिल होंगे, और यह 13 सितंबर को दिल्ली में शुरू हो रहा है।

 

 

CREX, एकमात्र स्कोरिंग पार्टनर के रूप में, बॉल-बाय-बॉल लाइव स्टैट्स, लाइव कमेंट्री, स्कोरकार्ड और अन्य जानकारी प्रदान करेगा। यूजर्स को ECL की पूरी कवरेज, जिसमें टीम रैंकिंग, फिक्स्चर, खिलाड़ी के आंकड़े, और ताज़ा खबरें शामिल हैं, तक पहुंच प्राप्त होगी। यह साझेदारी CREX की उपस्थिति को और मजबूत करती है, खासकर उनके हाल ही में पूर्व भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन को ब्रांड एंबेसडर के रूप में जोड़ने के बाद।

और ये भी पढ़े

     

     

    ECL 2024 के लिए CREX व्यापक मैच अपडेट्स, कमेंट्री और टूर्नामेंट की सभी जानकारियां प्रदान करेगा, जिससे यह ऐप क्रिकेट प्रशंसकों के लिए सबसे पसंदीदा प्लेटफॉर्म बनेगा।

    Related Story

      Trending Topics

      Afghanistan

      134/10

      20.0

      India

      181/8

      20.0

      India win by 47 runs

      RR 6.70
      img title
      img title

      Be on the top of everything happening around the world.

      Try Premium Service.

      Subscribe Now!