सरकारी अस्पताल में इलाज के बहाने डॉक्टर ने किया महिला से रेप

  • सरकारी अस्पताल में इलाज के बहाने डॉक्टर ने किया महिला से रेप
You Are HereHaryana
Wednesday, November 15, 2017-2:24 PM

कुरुक्षेत्र (रणदीप रोड): जिले के सरकारी नागरिक अस्पताल में इलाज करवाने आई महिला ने एक डॉक्टर पर रेप करने का आरोप लगा है। इस घटना के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया। पुलिस ने इस मामले में पीड़ित महिला के बयानों के आधार पर डॉक्टर के खिलाफ धारा 376 के तहत रेप का मामला दर्ज कर लिया है।

लोक नायक जय प्रकाश नागरिक अस्पताल में जब यह मामला प्रकाश में आया तो अस्पताल प्रशासन हड़कम्प मच गया, मौके पर थाना प्रभारी रमेश कुमार व महिला थाना प्रभारी परवीन कुमारी के साथ उपपुलिस अधीक्षक गुरमेल सिंह भी पहुंच गए। पुलिस कार्रवाई में पीड़िता का देर रात  मेडिकल करवाने के बाद उसका बयान लिया गया। पुलिस ने बलात्कार के आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, फिलहाल डॉक्टर की गिरफ़्तारी नहीं हुई है।

मामले की जांच कर रहे उपपुलिस अधीक्षक गुरमेल सिंह ने मामले की पुष्टि की है। महिला थाना प्रभारी ने कहा आरोपी डाक्टर के खिलाफ धारा 376 के तहत बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है। वहीं  उधर डाक्टर मुकेश कुमार मेडिकल सुपरिटेडेंट लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल ने भी कहा कि डॉक्टर द्वारा इलाज के लिए आयी महिला से बलात्कार का मामला संज्ञान में आया है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You