हत्या आरोपी गिरफ्तार, दोस्त के थे पत्नी से अवैध संबंध इसलिए किया कत्ल

  • हत्या आरोपी गिरफ्तार, दोस्त के थे पत्नी से अवैध संबंध इसलिए किया कत्ल
You Are HereHaryana
Tuesday, September 5, 2017-4:42 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में क्राइम ब्रांच डीएलएफ टीम ने ब्लाईड मर्डर की गुत्थी को सुलझाते हुए आरोपी रणजीत को तमिलनाडू के कोयंबटूर से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। क्राईम ब्रांच ईचार्ज अशोक कुमार ने बताया कि मुजेसर थाना इलाके के औद्योगिक क्षेत्र की ग्रीन बेल्ट में 16 जुलाई की सुबह नियामत हुसैन का शव पुलिस को बरामद हुआ था। खून से लथपथ नियामत हुसैन का बुरी तरह से गला रेतकर ह्त्या की गई थी।

ब्लांडर मर्डर की इस पूरी वारदात को सुलझाने के लिए मामला उन्हें सौंपा गया तो उनकी टीम ने जांच करते हुए मृतक के दोस्त रणजीत को तमिलनाडू के कोयंबटूर से गिरफ्तार किया। जिसने पूछताछ के दौरान बताया कि उसकी पत्नी और मृतक दोस्त के अवैध संबध थे जिसके चलते उसने अपने दोस्त नियामत को 15 जुलाई की शाम शराब पीने के लिए बुलाया और रात को उसका तेजधार हथियार से गला काट दिया। 

आरोपी की माने तो उसने अपनी पत्नी के साथ अपने दोस्त को रंगे हाथों संबंध बनाते हुए देखा था जिसके बाद उसने शराब पिलाकर उसकी हत्या कर दी। वह पुलिस से बचने के लिए तमिलनाडू के कोयंबटूर में एक दागा कंपनी में काम करने लगा, उसे नहीं पता था कि पुलिस उन्हें यहां से खोज निकालेगी। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You