कार सवार बदमाशों ने हमला कर डाक्टर से लूटे 4 लाख रुपए, मामला दर्ज

Edited By Isha, Updated: 13 Feb, 2020 01:47 PM

car riding miscreants attacked and looted 4 lakh rupees from doctor

बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे एक डाक्टर से बदमाशों ने 4 लाख रुपए लूट लिए। आशियाकी पांचौर निवासी डा. सुंदरलाल ने बताया कि उसने धारूहेड़ा के नंदरामपुर बास रोड पर क्लीनिक खोला......

रेवाड़ी (पंकेस) : बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे एक डाक्टर से बदमाशों ने 4 लाख रुपए लूट लिए। आशियाकी पांचौर निवासी डा. सुंदरलाल ने बताया कि उसने धारूहेड़ा के नंदरामपुर बास रोड पर क्लीनिक खोला हुआ है। मंगलवार रात को वह अपनी बाइक पर गांव भटसाना होते हुए घर जा रहा था। उसके पास करीब 4 लाख रुपए थे। गांव भटसाना के निकट स्विफ्ट कार में सवार होकर आए 5-6 बदमाशों ने उसकी बाइक को जबरन रुकवा लिया और उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

उसने आरोप लगाया है कि बदमाशों ने उससे 4 लाख रुपए छीन लिए और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। सुंदरलाल का आरोप है कि एक युवक के पास हथियार भी थे। बदमाशों के जाने के बाद उसने पुलिस को सूचना दी। उसने हमलावरों में से 3 युवकों को पहचान लिया। सूचना के बाद पहुंचे परिजनों ने सुंदर लाल को रेवाड़ी के ट्रॉमा सैंटर में भर्ती करवाया। धारूहेड़ा के थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि लूट का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!