Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें (19 जनवरी)

Edited By vinod kumar, Updated: 19 Jan, 2021 08:06 PM

read 10 big news of haryana throughout the day 19 jan

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

हरियाणा पंचायत चुनाव: महिलाओं को आरक्षण देने के संशोधन में खामियां!, हाईकोर्ट में याचिका दाखिल
बीते साल हरियाणा सरकार ने आगामी पंचायत चुनाव को लेकर पंचायती राज एक्ट में कई संशोधन किए थे, जिनमें से एक महिलाओं को पंचायत चुनाव में 50 प्रतिशत आरक्षण देने का प्रावधान किया गया।इस संशोधन में कई सारी खामियां गिनवाते...

वेब सीरीज 'तांडव' पर मंत्री विज ने दिया बड़ा बयान- '...और पीएम के पद पर प्रहार है'
अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर बवाल मचा हुआ है, जबकि पूरे देश में अब इसका विरोध शुरू हो गया है। सीरीज पर तांडव कुछ ऐसा मचा है कि लखनऊ में डायरेक्टर अली अब्बास जफर समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। 

टिकरी बॉर्डर पर किसान ने निगला जहर, कहा- जिंदों की तो कोई सुन नहीं रहा, क्या पता मुर्दे की सुन लें
कृषि कानूनों के खिलाफ टिकरी बॉर्डर पर जारी आंदोलन के बीच मंगलवार को एक किसान ने जहर निगल सुसाइड करने की कोशिश की। किसान को उपचार के लिए दिल्ली के अस्पताल में ले जाया जा रहा है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

किसान नेता सत्यवान ने कक्का पर साधा निशाना, चढूनी पर लगे आरोपों को लेकर दी अपनी सफाई
गुरनाम सिंह चढूनी पर आरोप लगने के बाद भारतीय किसान यूनियन प्रदेश उपाध्यक्ष सत्यवान नरवाल ने शिव कुमार कक्का पर जमकरन निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शिव कुमार कक्का मध्यप्रदेश का है, जोकि आरआरएस से जुड़ा हुआ है।

कांग्रेस के खिलाफ सड़कों पर उतरे भाजपाई, सरकार गिराने की साजिश का लगाया आरोप ​​​​​​​
किसान नेता के साथ मिलकर हरियाणा की भाजपा सरकार को गिराने की साजिश कांग्रेस पर रचने का आरोप लगाकर मंगलवार को भाजपाई बिफर गए और उन्होंने झज्जर में कांग्रेस के खिलाफ सड़कों पर उतरकर जमकर नारेबाजी की। स्थानीय अम्बेड़कर चौक पर भाजपाईयों ने कांग्रेस पार्टी का पुतला फूंका। 

निकिता के जन्मदिन पर हत्या वाली जगह पर परिजन करेंगे अनशन, सरकार के सामने रखी 3 मांगे ​​​​​​​
बल्लभगढ़ में सरेआम गोली मारकर निकिता हत्याकांड मामले में अदालत ने भले ही सुनवाई चल रही है, लेकिन इस बीच निकिता का परिवार सरकार से नाराज है। निकिता के पिता ने साफ तौर पर कहा है की वह अपने परिवार के साथ आत्महत्या कर सकते हैं।

भयंकर सड़क हादसे में इंडिगो एयरलाइन्स के पायलट की मौत, घर का इकलौता चिराग था मृतक ​​​​​​​
हरियाणा के गुरुग्राम में एक दर्दनाक सड़क हादसे में ड्यूटी से घर वापस लौट रहे इंडिगो एयरलाइन्स के पायलट की मौत हो गई। ये हादसा सेक्टर-114 में हुआ, जहां रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रेलर ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। 

विवाहिता ने अज्ञात कारणों के चलते लगाई फांसी, शादी को हो गए थे 14 साल ​​​​​​​
झज्जर के एक गांव में विवाहिता ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी का फंदा लगा लिया। मृतका की उम्र करीब 36 साल बताई जाती है। इस मामले में परिजनों ने विवाहिता की हत्या किए जाने की आशंका जताई है, जिनकी शिकायत पर पुलिस ने मृतका के पति ,सास व ससुर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

दर्दनाक हादसा: वाटर टैंक में गिरे तीने बच्चे, एक की मौत, सामने आई पुलिस की लापरवाही ​​​​​​​
सिवानी मंडी के नजदीकी गांव ढाणी रामजस में तीन बच्चे वाटर टैंक में गिरी गेंद को निकालने के चक्कर में खुद टैंक में गिर गए। जब पास में लोगों ने देखा कि बच्चे वाटर टैंक में गिर गए हैं, तो उन्हें बचाने के लिए लोग इधर-उधर से जुटे और 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को बुलाया। ​​​​​​​

आग गोला बन गई सड़क पर दौड़ती कार, चार लोगों ने छलांग लगाकर बचाई जान
साइबर सिटी के राजीव चौक पर उस समय हड़कम्प मच गया जब एक क्रेटा कार में अचानक आग लग गई। बताया जा रहा है कि कार में चार लोग सवार थे, कार में आग लगते ही उसमें सवार लोगों ने अपनी जान छलांग लगाकर बचाई।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!