वेब सीरीज 'तांडव' पर मंत्री विज ने दिया बड़ा बयान- '...और पीएम के पद पर प्रहार है'

Edited By Shivam, Updated: 19 Jan, 2021 06:30 PM

minister vij made a big statement on the web series tandav

अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ''तांडव'' को लेकर बवाल मचा हुआ है, जबकि पूरे देश में अब इसका विरोध शुरू हो गया है। सीरीज पर तांडव कुछ ऐसा मचा है कि लखनऊ में डायरेक्टर अली अब्बास जफर समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। वहीं अब हरियाणा के...

अंबाला (अमन कपूर): अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर बवाल मचा हुआ है, जबकि पूरे देश में अब इसका विरोध शुरू हो गया है। सीरीज पर तांडव कुछ ऐसा मचा है कि लखनऊ में डायरेक्टर अली अब्बास जफर समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। वहीं अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी मामले में बड़ा बयान दिया है। 

अनिल विज ने कहा कि तांडव वेब सीरीज हमारे सिस्टम, पॉलिटिक्स, युवा पीढ़ी और पीएम के पद पर प्रहार है। इतनी ज्यादा आजादी नहीं दी जा सकती। वहीं विज ने वेब सीरीज को भी सेंसर बोर्ड के दायरे में लाने की बात कही। विज ने कहा कि आम फिल्मों की तरह वेब सीरीज भी सेंसर बोर्ड से पास होनी चाहिए।

उल्लेखनीय है कि लंबे समय तक कोरोना की वजह बेड पर रहने वाले हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज एक बार फिर एक्शन मोड में आ गए हैं। अनिल विज अभी भी ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं, लेकिन बावजूद इसके विज अपनी कार्यशैली के अनुरूप काम करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में आज अनिल विज अंबाला छावनी में बन रहे नेता जी सुभाष पार्क का निरीक्षण क रने जा पहुंचे जहाँ उन्होंने अधिकारियों को कई अहम निर्देश भी दिए। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!