नवरात्रि के पहले दिन होगी भाजपा उम्मीदवारों की घोषणा: खट्टर, कल दिल्ली में होगी बैठक

Edited By Shivam, Updated: 21 Sep, 2019 07:47 PM

khattar said bjp candidates will be announced on the first day of navratri

हरियाणा विधान सभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद अब राजनीतिक दल भी अपने पत्ते खोलने के लिए तैयार हो चुके हैं। भारतीय जनता पार्टी विधानसभा उम्मीदवारों की घोषणा नवरात्रि के  पहले दिन यानि 27 सितंबर का करेगा। इस बारे में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने...

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणा विधान सभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद अब राजनीतिक दल भी अपने पत्ते खोलने के लिए तैयार हो चुके हैं। भारतीय जनता पार्टी विधानसभा उम्मीदवारों की घोषणा नवरात्रि के  पहले दिन यानि 27 सितंबर का करेगा। इस बारे में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बताया कि पार्टी चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है, रविवार की शाम 4 बजे दिल्ली में चुनाव समिति की बैठक होगी। सीएम मनोहर चुनाव तारीखों के ऐलान के बाद रोहतक में पत्रकारवार्ता में बोल रहे थे।



सीएम मनोहर ने कहा कि जल्द ही मेनिफेस्टो भी तैयार किया जाएगा, पहले नवरात्रे पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि विधानसभाओं में ज्यादा दावेदार होना कोई चुनौती नहीं है, बड़े सहज तरीके से प्रत्याशियों का चयन हो जाएगा। वहीं विपक्षी पार्टियों से आ रहे नेताओं को लेकर सीएम ने चुटकी लेते हुए कहा कि नेताओं को डर था कि कहीं उन पार्टियों में चुनाव ना लडऩा पड़ जाए।



सीएम ने प्रदेश में हुई 5 साल के दौरान तीन हिंसक घटनाओं पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि इन घटनाओं के लिए  सरकार जिम्मेदार नहीं है। सरकार को बदनाम करने के लिए साजिश रची गई थी। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि रोहतक, झज्जर, सोनीपत और जींद में ही क्यों हुई घटनाएं? बाकी प्रदेश में नहीं हिंसात्मक घटना नहीं हुई।



सरकार बनी तो व्हीकल एक्ट में होगा संशोधन
वहीं सीएम ने मंदी से निपटने के लिए केंद्र सरकार द्वारा की गई घोषणाओं का धन्यवाद जताया। उन्होंने नए चालान नियम पर कहा कि प्रदेश अगर सरकार दोबारा बनी तो नए व्हीकल एक्ट के तहत लिए जाने वाली चालान राशी में संसोधन किया जाएगा। खट्टर ने एक बार फिर भाजपा के हरियाणा में 75 पार करने का दावा किया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!