लूट की वारदात के आरोपी गिरफ्तार

Edited By Shivam, Updated: 16 Apr, 2019 04:03 PM

arrested in robbery case

गोली मारकर मोटरसाइकिल लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने काबू कर लिया है। जानकारी के अनुसार घरौंडा क्षेत्र में जी.टी. रोड स्थित कोहंड के पास 2 अज्ञात बदमाशों ने एक मोटरसाइकिल चालक मनोज निवासी कोहंड को रुकवाया व उससे...

करनाल (नरवाल): गोली मारकर मोटरसाइकिल लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने काबू कर लिया है। जानकारी के अनुसार घरौंडा क्षेत्र में जी.टी. रोड स्थित कोहंड के पास 2 अज्ञात बदमाशों ने एक मोटरसाइकिल चालक मनोज निवासी कोहंड को रुकवाया व उससे उसकी मोटरसाइकिल छीनने का प्रयास करने लगे जिसका मनोज द्वारा विरोध करने पर उनकी हाथापाई शुरू हो गई। इसी बीच उन दोनों बदमाशों में से एक ने मनोज पर एक के बाद एक 2 गोलियां चला दीं लेकिन मोटरसाइकिल छीनने में कामयाब नहीं हुए।

उसी समय एक अन्य मोटरसाइकिल पर सवार विकास को बदमाशों द्वारा रोक लिया गया और पिस्टल के बल पर उसकी मोटरसाइकिल छीन ली व वहां से उसकी मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। इस मामले में जब पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। आपको बता दें कि जैसे ही यह मामला एस.पी. सुरेन्द्र भौरिया के संज्ञान में आया तो उन्होंने इसकी जांच इंचार्ज सी.आई.ए.-1 दीपेन्द्र राणा को सौंपी गई। उन्होंने सूचना के आधार पर मुख्य आरोपी सौरभ निवासी पलवल को गांव ज्ञानपुरा से गिरफ्तार किया।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि 11 अप्रैल को वह अपने साथी संदीप उर्फ चांटा निवासी मच्छघर जिला पलवल के साथ कार में सवार होकर पानीपत से घरौंडा की ओर जा रहा था, रास्ते में गांव कोहंड के पास एक मोटरसाइकिल से भिडं़त होने के कारण अनियंत्रित होने की वजह से उनकी कार फंस गई।  तभी एक मोटरसाइकिल केा रुकवाकर आरोपियों ने मोटरसाइकिल छीनने की कोशिश की। मोटरसाइकिल चालक ने विरोध किया तो उन्होंने उस पर गोली चला दी मगर मोटरसाइकिल नहीं छीन पाए।

उसी स्थान से एक और मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को पिस्टल के बल पर उससे उसकी मोटरसाइकिल लेकर वे वहां से फरार हो गए। आपको बता दें कि आरोपी सौरभ और उसके साथी संदीप उर्फ चांटा के खिलाफ थाना सदर पलवल में हत्या के प्रयास की धाराओं के तहत मामला दर्ज है जिसमें ये दोनों आरोपी फरार चल रहे थे। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात में लूटी गई मोटरसाइकिल व 2 अवैध देसी पिस्तौल 315 बोर और 32 बोर बरामद की गईं। इसके अलावा आरोपी के कब्जे से 13 जिंदा कारतूस व एक खाली खोल बरामद किया गया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!