जीवन संगिनि को डेढ़ साल से टाॅयलेट में रखा बंद, रखा भूखा, बाहर आते ही खाईं 8 रोटियां

Edited By Isha, Updated: 14 Oct, 2020 11:47 AM

हरियाणा के पानीपत में मानवीयता की सारी हदें उस समय पार हो जाती है जब एक पति ने अपनी जीवन संगिनि को डेढ़ साल से घर के टॉयलेट में बंद कर कर तरह-तरह की यातनाएं दी। पानीपत के गांव रिसपुर में  एक पति ने अपनी पत्नी को लगभग डेढ़ साल से टॉयलेट में बंधक ब

पानीपत(अनिल कुमार): हरियाणा के पानीपत में मानवीयता की सारी हदें उस समय पार हो जाती है जब एक पति ने अपनी जीवन संगिनि को डेढ़ साल से घर के टॉयलेट में बंद कर कर तरह-तरह की यातनाएं दी। पानीपत के गांव रिसपुर में  एक पति ने अपनी पत्नी को लगभग डेढ़ साल से टॉयलेट में बंधक बनाकर रखा हुआ था उसे 15 से 20 दिन बाद एक बार टॉयलेट से बाहर निकालते थे और कुछ कहे तो मारपीट करके फिर दोबारा बंद कर देते थे। मामले की सूचना प्रोटेक्शन ऑफिसर तक पहुंची तो उसने अपनी टीम के साथ पहुंचकर महिला को आजाद करवाया।
PunjabKesari
बार-बार शोच कर देती थी पत्नी इसलिए किया बंद
प्रोटेक्शन ऑफिसर को गूप्त सूचना मिली था  पति ने अपनी 35 वर्षीय पत्नी को घर के ही टॉयलेट में कैद रखा पिछले डेढ़ साल से उसको टॉयलेट में ही रखा हुआ था । मामले का पता लगने के बाद  किसी तरह प्रोटेक्शन ऑफिसर वह महिला के घर पहुंची। पति घर में दोस्त के साथ था। पत्नी के बारे में पूछा तो उसने पहली मंजिल पर बने टॉयलेट का दरवाजा खोल पत्नी को दिखाया। महिला की स्थिति दयनीय थी महिला के पूरे बदन पर टॉयलेट लगी थी> पति ने बताया कि उसकी मानसिक हालत खराब है वह बार बार शोच कर देती है इसलिए इसे बंद कर कर रखते हैं।

महिला के शरीर पर कई जगह लगी था चोटें
प्रोटेक्शन अधिकारी ने महिला के पति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिए सनौली थाना में शिकायत दी है। मामला एसपी के संज्ञान में भी लाया गया वहीं महिला का मेडिकल कराने के बाद उसे संभाल खाक में उसकी मां के पास भेज दिया गया है बुधवार को मानसिक रोग विशेषज्ञ से इस महिला की जांच भी करवाई जाएगी। आसपास के पड़ोसियों से पूछने के बाद पता चला कि महिला को उसका पति तरह-तरह की यातनाएं देता था। प्रोटेक्शन अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना पर यह कार्रवाई की गई है महिला के शरीर पर चोट लगी थी हालत एकदम दयनीय थी वह चलने फिरने की हालत में भी नहीं थी।
PunjabKesari
बाहर आते ही खाई 8 रोटियां और 2 कप चाय
पति का कहना था कि पत्नी की मानसिक हालत ठीक नहीं है इसलिए उसे टॉयलेट में बंद कर कर रखा गया है। महिला को खाना भी कभी दिया जाता था कभी नहीं जब बाथरूम का दरवाजा खोला गया तो गांव की महिला ही उसे उठाकर बाहर लेकर आई। वह चलने में भी नाकाम थी । महिला को उस समय इतनी भूख लगी थी कि महिला ने दो कप चाय पी और 8 रोटियां खा गई। महिला के पति व पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी है जिस कारण उसके घर में देखरेख करने वाला कोई नहीं था । महिला के 3 बच्चे हैं वह इस मामले को देख कर भी चुप है महिला की एक लड़की 15 साल और दूसरी 11 साल की है और एक लड़का लगभग 13 साल का है। उन्होंने मां को टॉयलेट में बंद रखने पर उन्होंने कभी विरोध नहीं किया इसका क्या कारण हो सकता है प्रोटेक्शन ऑफिसर रजनी गुप्ता ने पति पर कार्रवाई के लिए एसपी को भी पत्र लिखा है । 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!