विश्व हिन्दू तख्त के प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने शहीद परिवार फंड में पद्मश्री विजय चोपड़ा को भेंट किए 300 कंबल

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 18 Sep, 2023 07:02 PM

vishwa hindu takht chief veeresh shandilya presented

विश्व हिन्दू तख्त के अंतरराष्ट्रीय प्रमुख एवं एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने पंजाब केसरी समूह के प्रधान संपादक पद्मश्री विजय चोपड़ा जी को जम्मू कश्मीर में आतंकवाद से पीड़ित परिवारों के लिए शहीद परिवार फंड को 300...

अंबाला: विश्व हिन्दू तख्त के अंतरराष्ट्रीय प्रमुख एवं एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने पंजाब केसरी समूह के प्रधान संपादक पद्मश्री विजय चोपड़ा को जम्मू कश्मीर में आतंकवाद से पीड़ित परिवारों के लिए शहीद परिवार फंड को 300 कंबल भेंट किए । इस मौके पर हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन, वीरेश शांडिल्य की धर्मपत्नी पंकज शांडिल्य, योग गुरु वीरेंद्र शर्मा, महेश गनेरीवाला, अनिल भटनागर, कंवलजीत सिंह खन्ना, अश्वनी शर्मा,संदीप जोली, मनीष पासी, पारस शर्मा, अनिल गुजरावाला, एडवोकेट वासु रंजन शांडिल्य, एडवोकेट मोहित सहगल, आवाज -ए हिंदुस्तान के अध्यक्ष शिव रंजन, डिप्टी मेयर राजेश मेहता, पूर्व मिक्सी एसोसिएशन प्रधान अश्वनी अग्रवाल, पेट्रोल पंप एसोसिएशन के नवरतन गर्ग, उद्योगपति अशोक अग्रवाल, डीपी पसरिचा, राजन ढींगरा, मुकुल गोयल, गौरव सहगल, विकास जैन, राजेंद्र वशिष्ठ, नीतीश गर्ग, साहिल वैद, संजीव शर्मा, शिवम भटनागर, संजीव सेठ, डॉ. प्राची गुप्ता, सर्जन डॉ. शिवित्त गुप्ता, अनीश आहूजा, भूषण प्रकाश शर्मा, नीलम शर्मा, रमा शर्मा ,किरण शर्मा, वंश शर्मा, रीना शर्मा, जगमोहन जोली, हर्ष शर्मा, शोभित गोयल, गौरव गोयल, रोबिन सहित भारी तादाद में शांडिल्य समर्थकों व विश्व हिन्दू तख्त व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के सदस्यों ने पंजाब केसरी के प्रधान संपादक पद्मश्री विजय चोपड़ा जी का अंबाला शहर आगमन पर स्वागत किया। 

विश्व हिन्दू तख्त के अंतरराष्ट्रीय प्रमुख एवं एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शांडिल्य ने कहा कि उन्हें आतंकवाद के खिलाफ लड़ने की प्रेरणा जहां उनके पिता डॉ. राममूर्ति की से मिली वहीं इस मुहिम को बुलंदी तक ले जाने में और आतंकवाद के खिलाफ हर मोर्चे पर उनका साथ देने में पंजाब केसरी समूह के संयुक्त संपादक व लाला जगत नारायण के पोते अविनाश चोपड़ा जी बहुत बड़ी भूमिका है और जो आज उनकी आज पूरे देश में आतंकवाद विरोधी नेता के रूप में पहचान व आतंकवाद को चुनौती देने का हौसला किसी ने कूट - कूट के भरा है तो वह अविनाश चोपड़ा ने भरा है । शांडिल्य ने कहा जो शहीद परिवार फंड को 300 कंबल विजय चोपड़ा जी के माध्यम से पीड़ित परिवारों को दिया यह पंजाब केसरी द्वारा चलाए राष्ट्र सेवा के महायज्ञ में उनकी एक आहुति है और वह पूरे देश में पंजाब केसरी की जो शहीद परिवारों के प्रति सोच है उसको लेकर जनांदोलन तैयार करेंगे और जल्द ही विश्व हिन्दू तख्त हर जिला से कार्यक्रम कर जम्मू कश्मीर में आतंकवाद पीड़ित परिवारों को राहत सामग्री का ट्रक भेजने की मुहिम चलाएंगे।  

शांडिल्य ने कहा शहीदों की अंत्येष्टि एवं रस्म पगड़ी के बाद लोग शहीदों को भूल जाते है लेकिन विजय चोपड़ा जी के नेतृत्व में अविनाश चोपड़ा, अमित चोपड़ा, अभिजय चोपड़ा एवं तमाम चोपड़ा परिवार पहरा दे रहा है और ऐसी सोच सिर्फ राष्ट्रभक्तों की हो सकती है । उन्होंने देश की जनता से अपील की जो पंजाब केसरी ग्रुप शहीद परिवार फंड के माध्यम से आतंकवाद पीड़ित परिवारों की व शहीदों के परिवारों की आर्थिक सहायता के साथ ही रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने की मुहिम छेड़े हुए है इस आंदोलन को जनांदोलन बनाने की जरूरत है और विजय चोपड़ा जैसे इंसान 93 वर्ष की आयु में आतंकवाद पीड़ित परिवारों व शहीद सैनिकों के परिवारों की मदद के लिए एक ट्रक लेने के लिए कार्यक्रम में हिस्सा लेने जाते है और हजारों किलोमीटर तक सफर करते है जिससे लाला जगत नारायण की देशभक्ति की भावना पूरा विश्व देख सकता है। 

शांडिल्य ने कहा उन्होंने विश्व हिन्दू तख्त एवं एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भारत माता के सपूत पद्मश्री विजय चोपड़ा जी को भारत देने की मांग रखी और कहा कि सरकार को इस पर चिंतन करना चाहिए । वहीं विजय चोपड़ा ने आतंकवाद के खिलाफ जनांदोलन बनाने पर वीरेश शांडिल्य को साधुवाद दिया और उन्हें आशीर्वाद दिया और कहा कि सनातन को मजबूत कर रहे विश्व हिन्दू तख्त को भी बधाई देते दी और आतंकवाद पीड़ित परिवारों के लिए भेजे कंबल के ट्रक को हरी झंडी दिखाते हुए श्री विजय चोपड़ा ने शांडिल्य का आभार जताया । शांडिल्य ने  पद्मश्री विजय चोपड़ा जी एवं उनके साथ अंबाला पहुंचे योग गुरु वीरेंद्र शर्मा को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। 

      (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

      (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।)

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!