रोडवेज बस के ड्राइवर पर ग्रामीणों ने लगाए गंभीर आरोप, पुलिस बुलाने की देता है धमकी

Edited By Vivek Rai, Updated: 21 May, 2022 09:02 PM

villagers make serious allegations against bus driver

एक ओर जहां हरियाणा सरकार द्वारा रोडवेज के बेड़े में नई बसें शामिल कर आमजन की असुविधा को दूर करने का प्रयास किया जा रहा है, वहीं कुछ बस चालक अपने व्यवहार के चलते रोडवेज को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोडते।

कैथल(जयपाल): एक ओर जहां हरियाणा सरकार द्वारा रोडवेज के बेड़े में नई बसें शामिल कर आमजन की असुविधा को दूर करने का प्रयास किया जा रहा है, वहीं कुछ बस चालक अपने व्यवहार के चलते रोडवेज को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोडते। कैथल जिले में जींद डिपो की एक बस के ड्राइवर पर भी ग्रामीणों द्वारा गंभीर आरोप लगाए गए हैं। गांव वालों का आरोप है कि बस चालक उनके गांव में बस नहीं रोकता है और शिकायत करने पर पुलिस केस करने की धमकी देता है।

गांव पाई के युवा और ग्रामीण बस न रूकने से परेशान हैं। गांव पाई में रिंग बांध के पास बस अड्डा भी बनाया गया है, जहां पर सभी प्राइवेट और सरकारी बसें रूकती है। लेकिन कुरूक्षेत्र से जींद जाने वाली बस का ड्राइवर यहां बस को नहीं रोकता है। यही नहीं बस का  ड्राइवर  यात्रियों के साथ बदतमीजी भी करता है। साथ ही धमकी भी देता है। जब गांव के युवाओं ने रिंग बांध के पास इकट्ठा होकर बस को रूकवाना चाहा तो ड्राइवर ने उनके ऊपर बस चढ़ाने की कोशिश की। यही नहीं ड्राइवर ने ग्रामीणों को पुलिस बुलाने की धमकी भी दी। इस घटना के बाद ग्रामीण बस ड्राइवर के व्यवहार के चलते काफी गुस्सा में हैं।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!