हाथ से जोड़ो हाथ अभियान में उमड़ा जनसैलाब, लक्ष्मण विहार में एकजुट हुए हजारों लोग

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 20 Mar, 2023 07:05 PM

thousands of people gathered in laxman vihar in congress compaign

सोमवार को कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता हाथ से जोड़ो हाथ अभियान को लेकर लक्ष्मण विहार कॉलोनी में पहुंचे जहां हजारों लोगों ने एकजुटता दिखाते हुए इस अभियान को अपना समर्थन दिया। इस मौके पर मुख्य रूप से पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव, वरिष्ठ कांग्रेसी...

गुड़गांव, (ब्यूरो): सोमवार को कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता हाथ से जोड़ो हाथ अभियान को लेकर लक्ष्मण विहार कॉलोनी में पहुंचे जहां हजारों लोगों ने एकजुटता दिखाते हुए इस अभियान को अपना समर्थन दिया। इस मौके पर मुख्य रूप से पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पंकज डावर ने कार्यक्रम में भाग लिया। लक्ष्मण विहार में इस अभियान का आयोजन महेंद्र राठी ने किया। उनके साथ अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भी अपना पूरा योगदान दिया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने कहा कि प्रदेश में महंगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार ने लोगों का दिवाला निकाल रखा है। हालात यह है कि लोगों को दो वक्त की रोटी भी नसीब नहीं हो पा रही है। हरियाणा में जब कांग्रेस की सरकार थी तो हमारा यही प्रदेश पूरे देश में नंबर वन प्रदेश होता था। आज हरियाणा की क्या हालात है यह सबके सामने है। कैप्टन अजय यादव ने कहा कि प्रदेश की जनता अब जान चुकी है कि मौजूदा सरकार सिर्फ जनता को गुमराह करके राजनैतिक रोटियां सेकने का काम करती है। यह सरकार देश के जवानों और किसानों के लिए कुछ भी करने वाली नहीं। इसलिए अब प्रदेश की जनता एकजुट हो रही है और आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में अभी से जुट गई है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि इस बार के चुनाव में हम भाजपा को धूल चटाने का काम करेंगे।

 

इस मौके पर पंकज डावर और महेंद्र राठी ने लोगों को एकजुट होकर कांग्रेस की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का आवाहन किया। कार्यक्रम में कुलदीप कटारिया,लाल सिंह यादव,संतोख सिंह,प्रवीण यादव, सूबे सिंह यादव, विकास यादव, मीनू शर्मा, राजीव कुमार, जय सिंह हुड्डा, नरेश वशिष्ठ, मनोज अहूजा, बाबू लाल चोपड़ा, बी एल शर्मा, नरेश सोलंकी, मुकेश पंडित, कुशल योगी, राजेंद्र, नरेश, नरेश सैनी, अनिल खटाना, सुनील दायमा,दिनेश रावत, महावीर दलाल, दिनेश डावर, विनोद, रवि शंकर,सचिन कुमार,रमेश सैनी समेत अन्य कार्यकर्ता गण मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!