घरौंडा से इस विधायक ने खोला राज, जानिए किस दम पर बीजेपी ने लगाई हैट्रिक ?

Edited By Isha, Updated: 17 Oct, 2024 04:51 PM

this mla from gharaunda revealed the secret

हरियाणा में पहली बार लगातार तीसरी बार सरकार बनाकर बीजेपी ने एक रिकॉर्ड बना डाला है। ऐसे में बीजेपी और एनडीए के सहयोगी दलों में खुशी का माहौल है। वहीं, भारतीय जनता पार्टी के नेता और चुने गए विधायक इसे पार्टी की नीतियों की जीत बता रहे हैं।

चंडीघढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा में पहली बार लगातार तीसरी बार सरकार बनाकर बीजेपी ने एक रिकॉर्ड बना डाला है। ऐसे में बीजेपी और एनडीए के सहयोगी दलों में खुशी का माहौल है। वहीं, भारतीय जनता पार्टी के नेता और चुने गए विधायक इसे पार्टी की नीतियों की जीत बता रहे हैं। बीजेपी की तरह ही घरोंडा से लगातार तीसरी बार जीत की हैट्रिक लगाने वाले हरविंद्र कल्याण से हमने खास बातचीत की। 

सवालः-हरविंद्र कल्याण अपनी हैट्रिक का श्रेय किसे देंगे ?
जवाबः-
भारतीय जनता पार्टी की नीतियों को। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने 10 सालों में जिस प्रकार से पूरे देश को मजबूत करने का काम किया है। हरियाणा प्रदेश में जो 10 वर्षों में बदलाव आए है। चाहे वह व्यवस्था परिवर्तन हो, चाहे पारदर्शिता हो और गरीब को पैरों पर खड़ा करने के लिए अंत्योदय को लेकर जो समर्पण है। मैं कहूंगा एक तरफ विकास और एक तरफ समाज की भलाई के काम यह बीजेपी  ने पिछले 10 सालों में जो बदलाव किए हैं। निश्चित रूप से समाज के हर वर्ग में एक विश्वास पैदा हुआ है। बीजेपी के प्रति और उसी का परिणाम है कि तीसरी बार स्पष्ट बहुमत की सरकार हरियाणा में बनी।

सवालः-जनता ने जो बहुमत का संदेश दिया, इसके क्या कारण रहें ?
जवाबः-
देखिए, बीजेपी के प्रति विश्वास और एक आमजन की एक सोच कि जितने भी भलाई और विकास के कार्य है। यभी कार्य आगे बढ़ने चाहिए, क्योंकि 10 साल में हर वर्ग के लिए बीजेपी सरकार ने किए है, उनसे कहीं ना कहीं जनता को लाभ पहुंचा है। लोगों को योजनाएं बहुत सरलता से मिल रही है। पारदर्शिता बढ़ी है। बिना पर्ची-बिना खर्ची नौकरियों को योग्यता के आधार पर बढ़ावा देने का काम किया गया है। समाज चाहता है कि ये काम आगे बढ़ने चाहिए और बेहतरी की ओर प्रदेश आगे बढ़े।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!