लॉकडाउन का तीसरा दिन: डीसी व डीआईजी ने खुद संभाली कमान, निकाला फ्लैग मार्च

Edited By vinod kumar, Updated: 27 Mar, 2020 04:29 PM

third day of lockdown dc and dig took over command haryana news

हरियाणा के जींद जिला में लाॅकडाउन को सफल बनाने व जनता को करोना से बचाने के लिए डीसी आदित्य दहिया, डीआईजी अश्वनी शैणवी, डीएसपी जगत सिंह नरवाना में खुद कमान संभाले हुए है। सभी अधिकारियों ने नरवाना में फ्लैग मार्च निकाला व शहर के मुख्य मार्गो में जाकर...

नरवाना(गुलशन चावला): हरियाणा के जींद जिला में लाॅकडाउन को सफल बनाने व जनता को करोना से बचाने के लिए डीसी आदित्य दहिया, डीआईजी अश्वनी शैणवी, डीएसपी जगत सिंह नरवाना में खुद कमान संभाले हुए है। सभी अधिकारियों ने नरवाना में फ्लैग मार्च निकाला व शहर के मुख्य मार्गो में जाकर लोगों को खुद अनाउंसमेंट करके जागरूक कर रहे हैं कि साेशल डिस्टेंस बनाना जरूरी है व बिना काम घर से बाहर न निकले।

उन्होंने कहा कि किसी को भी जरूतमंद चीजों की कमी नहीं होने दी जाएगी। कोरोना जैसी महामारी से बचाने के लिए एक तरफ जहां देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जनता को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं जिला जींद के डीसी आदित्य दहिया ने भी जनता को जागरूक करने के लिए एड़ी चोटी तक का जोर लगाया हुआ है।

जनता को जागरूक करने के लिए सदर थाना प्रभारी महेंद्र सिंह खुद लाउडस्पीकर हाथ में लेकर गांव-गांव जाकर लोगों से बाहर न निकलने व साेशल डिस्टेंस बनाने की अपील कर रहे हैं। डीसी डा. आदित्य दहिया ने लोगों से अपील की कि वे लॉकडाऊन का पूरी तरह पालन करें और अपने घरों में ही रहें। केवल आवश्यकता की चीजें खरीदने के लिए केवल परिवार का एक व्यक्ति ही घर से बाहर निकले और सामान लेकर तुरंत घर लौट जाए।

उन्होंने कहा कि प्रशासन ने सभी आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई के प्रबंध कर लिए हैं। किसी भी जरूतमंद चीजों की कमी नहीं होने दी जाएगी। इसके अलावा दवाईयों की कमी भी नहीं होने दी जाएगी। डीसी ने कहा कि लोगों को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होने दी जाएगी, लेकिन कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों का घरों में रहना जरूरी है। इसलिए सभी लोगों से अपील है कि वे लॉकडाऊन का पूरी तरह पालन करते हुए घरों में रहें। इसके बाद में डीसी व एसपी ने नरवाना के सदर थाना क्षेत्र के गांवों के साथ-साथ पंजाब बार्डर एरिया का भी दौरा किया। उन्होंने पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए और पुलिस कर्मियों को मास्क भी वितरित किए।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!