Rohtak: फैक्ट्री गार्ड का गमछे में हाथ-पैर बांध झाड़ियों में फेंका, लाखों के सामान पर किया हाथ साफ

Edited By Saurabh Pal, Updated: 11 Jun, 2024 04:58 PM

thieves looted a factory by taking the guard hostage in rohtak

लोकसभा चुनाव के ठीक बाद बेखौफ बदमाश बिना डर के घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। रोहतक जिले के घरावठी रोड पर स्थित एक कंपनी के गार्ड के हाथ पैर उसी के गमछे से बांधकर झाड़ियां में फेंक दिया और फैक्ट्री से लाखों रुपए का सामान लूट कर फरार हो गए...

रोहतक(दीपक भारद्वाज): लोकसभा चुनाव के ठीक बाद बेखौफ बदमाश बिना डर के घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। रोहतक जिले के घरावठी रोड पर स्थित एक कंपनी के गार्ड के हाथ पैर उसी के गमछे से बांधकर झाड़ियां में फेंक दिया और फैक्ट्री से लाखों रुपए का सामान लूट कर फरार हो गए। फैक्ट्री में लगी सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई। सुबह किसी तरह घसीटते हुए गार्ड सड़क तक पहुंचा तो सैर कर रहे लोगों ने गार्ड के हाथ पैर खोले तो पुलिस को सूचना दी। वहीं पुलिस ने फैक्ट्री के मैनेजर की शिकायत पर मामला दर्ज कर जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

PunjabKesari

जानकारी देते हुए यथार्ता फाइनेंस टेक्नोलॉजी नाम की कंपनी के मैनेजर दीपक शर्मा ने लाखन माजरा थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।  मैनेजर ने शिकातय में बताया कि उसके पास सुबह कंपनी के एक हेल्पर का फोन आया। उसने बतया कि कंपनी के गार्ड संदीप के हाथ पैर बांधकर उसे झाड़ियां में फेंका हुआ है।  लाखों रुपए का सामान चोरी हो गया है। इसके बाद वह मौके पर पहुंचा और पुलिस को इसकी शिकायती दी। दीपक शर्मा ने बताया 32 सिली zink, इन्वर्टर,बैटरी,वेल्डिंग मशीन,एलईडी व अन्य सामान चोरी हुई है जो लाखों रुपए कीमत का है।

PunjabKesari

लाखमाजरा थाना के पुलिस अधिकारी नवरत्न सिंह ने बताया कि उन्हें सुबह सूचना मिली थी तो तुरंत मौके पर पहुंचे। कंपनी के मैनेजर की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। नवरत्न ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तारी कर ली जाएगी, क्योंकि सभी आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों की फुटेज संबंधित थानों में भेज दी गई है और सीआईडी की मदद ली जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!