जमानत पर चल रहे युवक पर बदमाशों ने की फायरिंग

Edited By Isha, Updated: 22 Sep, 2019 12:35 PM

the miscreants opened fire on the youth running on bail

शहर के हुडा ग्राऊंड स्थित एल.आई.सी. ऑफिस में घुसकर बाइक सवार बदमाशों ने हत्या मामले में जमानत पर चल रहे एक आरोपी पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिसमें युवक को 2 गोली लगी और वह गंभीर रूप

जींद (राठी): शहर के हुडा ग्राऊंड स्थित एल.आई.सी. ऑफिस में घुसकर बाइक सवार बदमाशों ने हत्या मामले में जमानत पर चल रहे एक आरोपी पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिसमें युवक को 2 गोली लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को सिविल अस्पताल पहुंचाया। युवक को पी.जी.आई. रोहतक रैफर किया गया है।  

शनिवार दोपहर को शहर की रामनगर कालोनी का रहने वाला युवक आशु (23) हत्या के एक मामले में इन दिनों जमानत पर चल रहा है। पेशी भुगतने के बाद दोपहर को 3 दोस्तों के साथ हुडा ग्राऊंड होते हुए पैदल घर जा रहा था। जब वह एल.आई.सी. आफिस के सामने पहुंचा तो एक बाइक व कार में सवार होकर कुल 4 युवकों ने उसे घेर लिया। सभी के हाथों में पिस्तौल थे। इस पर युवक आशु बचने के लिए भागकर एल.आई.सी. आफिस में घुस गया। उसके पीछे-पीछे बदमाश भी आफिस में घुस गए और बदमाशों ने आशु पर फायरिंग कर दी। 

आशु को इस दौरान कंधे व पीठ में गोली लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। बाद में डी.एस.पी. कप्तान सिंह, सी.आई.ए. इंस्पैक्टर वीरेंद्र सिंह, सिविल लाइन थाना प्रभारी राकेश कुमार सिविल अस्पताल पहुंचे। डी.एस.पी. कप्तान सिंह का कहना है कि जिस युवक को गोली मारी गई है वह हत्या के मामले में आरोपी है। पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी हुई है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!