रेवाड़ी में भयकंर हादसा, अचानक ब्रेक लगाने से कैंटरों में हुई टक्कर, एक की मौके पर मौत

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 22 Nov, 2022 10:39 AM

terrible accident in rewari one died on the spot

आगे चल रहे कैंटर ने कसौला चौक स्थित फ्लाईओवर पर अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे पीछे चल रहे कैंटर चालक को संभलने का मौका नहीं मिला और वह सीधे कैंटर में घुस गया।

रेवाड़ी: जिले में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बीती रात दो कैंटर में टक्कर हो गई, जिसमें एक चालक की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू की।

 

जानकारी के अनुसार बीती शाम दिल्ली से 2 कैंटर जयपुर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि दोनों कैंटरों में माल भरा हुआ था। आगे चल रहे कैंटर ने कसौला चौक स्थित फ्लाईओवर पर अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे पीछे चल रहे कैंटर चालक को संभलने का मौका नहीं मिला और वह सीधे कैंटर में घुस गया। हादसा इतना भीषण था कि पीछे चल रहे कैंटर चालक की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलते ही कसौला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और देखा कि चालक बुरी तरह कैंटर में फंसा हुआ था। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।

 

पुलिस के अनुसार मरने वाले कैंटर चालक की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है। पुलिस मृतक की पहचान करने की कोशिश कर रही है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Related Story

Trending Topics

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!