Haryana TOP 10: आज नवनिर्वाचित पंचायत सदस्यों का शपथ ग्रहण समारोह, प्रदेश में नई परंपरा की होगी शुरुआत, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 03 Dec, 2022 07:17 AM

swearing in ceremony of newly elected panchayat members today

हरियाणा में आज शपथ ग्रहण समारोह सुबह 11 बजे से शुरू होगा।

डेस्क: हरियाणा में आज शपथ ग्रहण समारोह सुबह 11 बजे से शुरू होगा। इस दौरान पंच,सरपंच और ब्लॉक समिति, जिला परिषद सदस्यों की शपथ दिलाई जाएगी। इस कार्यक्रम सीएम मनोहर लाल  मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। साथ ही वर्चुअल माध्यम से सभा को संबोधित करेंगे।  

धर्मनगरी में बाल विवाह का मामला, गुरुद्वारे में करवाई गई 14 साल की लड़की की शादी 

21वीं सदी में भी सामाजिक कुरीतियों पूरी तरह खत्म नहीं हो रही है। सरकार के लाख प्रयास के बाद भी लोग बाल विवाह जैसी बुराईयों को लेकर जागरूक नहीं हो पाए हैं। आज भी बाल विवाह के नाम पर बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने के मामले सामने आ रहे हैं।

भाजपा के कार्यकाल में फैला है, हरियाणा में सड़कों का जाल: कमल गुप्ता  

हरियाणा के शहरी एवं निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने कहा कि प्रदेश में सड़कों का जाल भाजपा सरकार के कार्यकाल में फैला हुआ है। ये भी कहा कि अगर कहीं टूटी-फूटी सड़कें हैं तो उसकी मरम्मत की जाएगी। 

विधायक असीम गोयल ने अंबाला में गीता महोत्सव का किया शुभारंभ, पहले दिन ही लगी कई तरह की प्रदर्शनी 

शहर में आज से तीन दिवसीय गीता महोत्सव का शुभारंभ हुआ। जिसमें अंबाला शहर  के विधायक असीम गोयल ने शिरकत की। इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जीवन के बहुत से महत्व है। इससे हर किसी को कुछ न कुछ सीखने को जरुर मिलता है। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए उन्होंने प्रशासन का धन्यवाद किया।

 लाखों बेरोजगार खिलाड़ियों के साथ सीईटी व खेल कोटे के नाम पर धोखा किया गया: नवीन जयहिंद 

 नवीन जयहिंद सीएम पर तंज करते हुए कहा कि मनोहर लाल लाखों बेरोजगार खिलाड़ियों के साथ सीईटी व खेल कोटे के नाम पर सीधे-सीधे बहुत  बड़ा धोखा किया है। 

3 और 4 दिसंबर को एचटेट परीक्षा में 3 लाख 5 हजार अभ्यर्थी होंगे शामिल, बोर्ड ने पूरी की सारी तैयारियां 

 प्रदेश में 3 दिसंबर व 4 दिसंबर को आयोजित होने वाली अध्यापक पात्रता परीक्षा के लिए हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने सभी तैयारियां पूरी कर ली है। परीक्षाओं के लिए प्रश्र पत्रों को आज हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी जिला मुख्यालय से सभी जिलों में भेज दिए जाएंगे।  

शॉपिंग पर जा रही महिला का पर्स छीनकर भागना चोर को पड़ा भारी, लोगों ने जमकर की धुनाई  

 एक महिला से पर्स छीन कर भाग रहे युवक को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। यही नहीं महिला ने भी युवक को जमकर थप्पड़ लगाए। बाद में आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। युवक की पिटाई का लाइव वीडियो भी सामने आया है।  

वोट न देने पर सरपंच उम्मीदवार ने मजदूर पर बनाया दबाव, परेशान होकर पीड़ित ने निगला जहर 

जिले के गांव झलनिया में एक खेत मजदूर ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर खुदकुशी करने की कोशिश की। उसे गंभीर हालत में नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां से उसे हायर सेंटर पर रेफर कर दिया गया। फिलहाल वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। 

सीआईए वन को मिली बड़ी कामयाबी, अफीम के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार 

शहर की सीआईए वन ने गुप्त सूचना के आधार पर नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 500 ग्राम अफीम बरामद की है। आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद पूछताछ के लिए चार दिनों की रिमांड पर लिया जाएगा। 

शपथ लेने से एक दिन पहले महिला सरपंच पर मामला दर्ज, फर्जी जाति प्रमाण पत्र बनवा कर लड़ा था चुनाव 

जिले के ढाणी मिराद गांव की नवनिर्वाचित सरपंच पर फर्जी जाति प्रमाण पत्र के आधार पर चुनाव लड़ने का आरोप लगा है। सरपंच दुर्गी देवी के खिलाफ धोखाधड़ी और षडयंत्र का मामला दर्ज कर लिया गया है। इसी के साथ उसके पति सोमबीर और सतीश के खिलाफ भी बरवाना थाने में केस दर्ज किया गया है। 

6 हजार रुपए रिश्वत के साथ धरा गया बिजली निगम का AFM, जुर्माना माफ करने के लिए मांगी थी घूस

भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति के दावों के बीच आए दिन रिश्वतखोरी की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि इस दौरान कई भ्रष्टाचारियों को गिरफ्तार भी किया जा रहा है। पानीपत विजिलेंस टीम ने भी एक रिश्वतखोर कर्मचारी को काबू किया है। 6 हजार रुपए रिश्वत के साथ बिजली निगम के एएफएम को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!