उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की दूरदर्शी सोच व विकासकारी नीतियों से प्रदेश नंबर वन

Edited By Isha, Updated: 03 Jul, 2022 10:43 AM

state number one due to visionary thinking and developmental policies

जननायक जनता पार्टी के व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव शर्मा बिट्टू व इनसो के जिला चैयरमैन कुलदीप शर्मा ने सयुक्त प्रैस विज्ञाप्ति जारी कर कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में दिल्ली में हुए उद्यमी भारत कार्यक्रम में ह

सीवन: जननायक जनता पार्टी के व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव शर्मा बिट्टू व इनसो के जिला चैयरमैन कुलदीप शर्मा ने सयुक्त प्रैस विज्ञाप्ति जारी कर कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में दिल्ली में हुए उद्यमी भारत कार्यक्रम में हरियाणा की उद्योगिक नीतियों की तारीफ हुई है। उसका सारा श्रेय प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को जाता है। 

जजपा व इनसो नेताओं ने कहा कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के अथक प्रयासों से क्षेत्र में हरियाणा टॉप 3 राज्यों में है लेकिन फिर भी अपना बड़प्पन दिखाते हुए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने प्रधानमंत्री का इस उत्साहवर्धन और मार्गदर्शन के लिए पूरे प्रदेश की ओर से धन्यवाद किया है। 

नेताओं ने कहा कि बड़े उद्योगों के साथ- साथ हरियाणा छोटे एवं लघु उद्योगों के मामले में भी टॉप परफोर्मिंग स्टेटस में बना हुआ है। इसका श्रेय प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश के सभी उद्यमियों को दिया है। उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की दूरदर्शी सोच व विकासकारी नीतियों के कारण ही आज हरियाणा नंबर वन पर बना हुआ है। प्रदेश विकास के नए आयाम छू रहा है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!