Sonipat Factory Blast: दो मजदूरों के मिले शव,  एक अभी भी लापता...फैक्टरी मालिक, ठेकेदार और मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Edited By Isha, Updated: 17 May, 2024 04:54 PM

sonipat bodies of two laborers found one still missing

सोनीपत के कुंडली स्तिथ श्री गणेश नाम की कत्था फैक्टरी में बॉयलर फटने से दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमे दो मजदूरों के शवो को बाहर निकाल लिया गया है जबकि एक मजदूर अभी भी लापता है। सुखदेव नाम के मजदूर के बेटे की शिकायत पर कुंडली थाना

सोनीपत(सन्नी मलिक ): सोनीपत के कुंडली स्तिथ श्री गणेश नाम की कत्था फैक्टरी में बॉयलर फटने से दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमे दो मजदूरों के शवो को बाहर निकाल लिया गया है जबकि एक मजदूर अभी भी लापता है। सुखदेव नाम के मजदूर के बेटे की शिकायत पर कुंडली थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत फैक्टरी मालिक, ठेकेदार और मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और एनडीआरएफ की टीम लापता मजदूर को मलबे में ढूंढने का प्रयास कर रही है।

सोनीपत में बीती 15 मई की रात को कुंडली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली दहिया कॉलोनी के साथ मौजूद श्री गणेश नाम की कत्था फैक्टरी में बॉयलर फटने से आसपास की कई इमारतें ढह गई। वहीं फैक्ट्री में काम कर रहे 6 मजदूरों में से 3 को सुकुशल बाहर निकाल लिया गया तो 2 के शवों को बाहर निकाला गया। आसपास की इमारतों में रहने वाले करीब 21 लोग जिसमे बच्चे व महिला भी शामिल हैं वो गंभीर रूप से घायल हो गए।

एनडीआरएफ की टीम मजदूर की तलाश में लगी 
सुखदेव नाम के मजदूर की तलाश में एनडीआरएफ की टीम मलबे को हटाने का काम कर रही है लेकिन अभी तक सुखदेव का शव बरामद नहीं हुआ है, वही पुलिस ने सुखदेव के बेटे की शिकायत पर फैक्टरी मालिक, ठेकेदार और मैनेजर के खिलाफ गैर इरादतान हत्या के साथ साथ कई धाराओं के मुकदमा दर्ज कर लिया है,एनडीआरएफ टीम के अधिकारी जितेंद्र कुमार का कहना है कि हम लगातार यहां पर रेस्क्यू ऑपरेशन कर रहे हैं लेकिन रात को यहां ऑपरेशन रोकना पड़ा क्योंकि यहां हालात सामान्य नही थे , जल्द से जल्द ऑपरेशन पूरा कर लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!