आर-पार की लड़ाई के मूड में सरपंच, कल जींद में करेंगे ‘गांव बचाओ-देहात बचाओ’ महारैली, ले सकते हैं बड़ा फैसला

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 29 May, 2023 07:53 PM

sarpanch will hold  save the village save countryside  rally tomorrow

प्रदेश सरकार की नीतियों के खिलाफ सरपंच एकबार फिर आर-पार की लड़ाई के मूड में नजर रहे हैं। इसी को लेकर मंगलवार को जींद में सरपंचों ने गांव बचाओ, देहात बचाओ महारैली का आयोजन किया है...

जींद (अमनदीप पिलानिया) : प्रदेश सरकार की नीतियों के खिलाफ सरपंच एकबार फिर आर-पार की लड़ाई के मूड में नजर रहे हैं। इसी को लेकर मंगलवार को जींद में सरपंचों ने गांव बचाओ, देहात बचाओ महारैली का आयोजन किया है। इस महारैली की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है। सफीदों रोड पर एकलव्य स्टेडियम के सामने कई एकड़ में टेंट लगाया गया है। 

ई-टेंडरिंग, राइट-टू-रिकॉल, मनरेगा मजदूरों की भत्ते में बढ़ोतरी आदि कई मांगों को लेकर कल हरियाणा के अलग-अलग जिलों से सरपंच यहां पहुंचेंगे। हरियाणा सरपंच एसोसिएशन के अध्यक्ष रणबीर गिल समैन आज तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे। सरपंचों का कहना है कि गांव की पंचायत के पूर्ण अधिकार बचाने के लिए ये रैली होगी।

बता दें कि भाजपा व जेजेपी की गठबंधन सरकार से हरियाणा के सरपंच लगातार नाराज हैं। इससे पहले भी सरपंच बड़ा प्रदर्शन कर चुके हैं और सरकार को चेतावनी भी दे चुके हैं। माना जा रहा है कि कल की महारैली में प्रदेश के सरपंच कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!