5 दिनों से क्रमिक भूख हड़ताल पर सफाई कर्मचारी, मांगे नहीं मानी गईं तो शहर में लग सकते हैं गंदगी के ढेर

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 01 Apr, 2023 05:15 PM

safai karamcharis on successive hunger strike 5 days

नगर परिषद के कर्मचारी 27 मार्च से लगातार भूख हड़ताल पर हैं और यह भूख हड़ताल 4 अप्रैल तक रहेगी। यदि सरकार द्वारा इनकी लंबित मांगे पूरी नहीं हुई तो राज्य कमेटी के द्वारा मीटिंग करके जो फैसला लिया जाएगा उसके अनुसार दादरी नगर परिषद कर्मचारी आगामी...

चरखी दादरी (पुनीत श्योराण) : नगर परिषद के कर्मचारी 27 मार्च से लगातार भूख हड़ताल पर हैं और यह भूख हड़ताल 4 अप्रैल तक रहेगी। यदि सरकार द्वारा इनकी लंबित मांगे पूरी नहीं हुई तो राज्य कमेटी के द्वारा मीटिंग करके जो फैसला लिया जाएगा उसके अनुसार दादरी नगर परिषद कर्मचारी आगामी कार्रवाई करेंगे। कर्मचारियों ने सरकार को स्पष्ट शब्दों में चेतावनी दी कि अगर कौशल रोजगार निगम को खत्म नहीं किया और मांगें पूरी नहीं हुई तो फिर से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे। इस बार की हड़ताल दूसरे विभागों के कर्मचारियों के साथ मिलकर करेंगे और आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे। नप कर्मियों ने हड़ताल के दौरान काले झंडों व उल्टी झाड़ू के साथ शहर में रोष प्रदर्शन किया।

नगर परिषद कर्मचारी संघ के प्रधान सूरज कुमार की अगुवाई में कर्मचारी दादरी के नगर परिषद कार्यालय परिसर में एकजुट हुए और धरना देते हुए क्रमिक हड़ताल के दौरान कर्मचारियों ने काले झंडों व उल्टी झाड़ू के साथ रोष प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान उनके प्रदर्शन में दूसरे विभागों के कर्मचारी संगठन भी समर्थन में पहुंचे। प्रदर्शनकारी कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन करते हुए स्पष्ट शब्दों में ये चेतावनी दी कि इस बार उनका आंदोलन आर-पार का होगा। उन्होंने सरकार पर कर्मचारियों के साथ हुए समझौते से मुकरने के भी आरोप लगाए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!