Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Shivam, Updated: 02 Apr, 2019 11:00 PM

read 10 big news of haryana throughout the day 01 april

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

भाजपा में शामिल हुए दो पूर्व विधायक, एक ने हुड्डा पर लगाए गंभीर आरोप
झज्जर से कांग्रेस के पूर्व विधायक हरिराम वाल्मीकि व बल्लभगढ़ से इनेलो के पूर्व विधायक राजेंद्र बिसला मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने मंगलवार को भाजपा कार्यालय में उन्हें पार्टी में शामिल करवाया।

जेठानी के सामने उतरी देवारानी, सुनैना चौटाला की राजनीति में एंट्री
ओमप्रकाश चौटाला के घर में अभी तक भाई भाई के आमने-सामने हो रहे थे, वहीं अब चौटाला परिवार की बहुएं भी अब आमने सामने आ गई हैं। नैना चौटाला को टक्कर देने के लिए अब सुनैना चौटाला अपनी राजनीतिक पार्टी की शुरूआत कर रही हैं। सुनैना को इनेलो ने महिला प्रकोष्ठ का महासचिव नियुक्त किया है।

देश प्रदेश में राक्षसों की सरकार, इन्हें उखाड़ना बहुत जरूरी: जयहिंद
म आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश-प्रदेश में राक्षसों की सरकार है, जिसे उखाड़ फेंकना बहुत जरूरी है। जयहिंद कुरूक्षेत्र की जाट धर्मशाला में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में बोल रहे थे। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी हिस्सा लिया, इस सम्मेलन की अध्यक्षता पार्टी के अध्यक्ष नवीन जयहिंद की।

मेहंदी प्रतियोगिता के माध्यम से छात्राओं ने महिलाओं को समझाया 'मत' का मतलब
कैथल के आरकेएसडी कॉलेज में एक मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया जिसमें कॉलेज की छात्राओं ने भाग लिया। जहां छात्राओं ने मेहंदी प्रतियोगिता के माध्यम से आने वाले लोकसभा चुनाव में महिलाओं को वोट के अधिकार का महत्व समझाने की कोशिश की और साथ ही उन्होंने बताया कि महिला ज्यादा से ज्यादा अपने मत का प्रयोग करके एक साफ-सुथरी और सशक्त सरकार चुन सकती।

RRB मत्स्य युनिवर्सिटी की वेबसाइट हैक, पाकिस्तान का झंडा किया गया पोस्ट
पाकिस्तान की ना-पाक हरकतों का एक और मामला राजस्थान के अलवर स्थित आरआरबी मत्स्य युनिवर्सिटी की वेबसाइट हैक करने का आया है। इतना ही नहीं बल्कि वेबसाइट को हैक कर उसपर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखने के साथ ही पाक का झंडा भी पोस्ट किया हुआ है।

कांग्रेस रैली की वीडियो में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे एड करने पर मामला दर्ज
कांग्रेस की परिवर्तन बस यात्रा की रैली की वीडियो को एडिट करके उसमें पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा जोड़कर वायरल करने के मामले में पूर्व सीपीएस के बेटे ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पूर्व सीपीएस स्वर्गीय जलेब खान के बेटे इसराल चौधरी ने हथीन थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए धर्मेन्द्र तेवतिया नाम के युवक पर आरोप लगाते हुए बताया है कि धर्मेंद्र के फेसबुक पेज पर पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे को कांग्रेस की रैली के साथ जोड़कर अपलोड किया गया है।

सीएम सिटी के मॉल व स्पा सेंटरों में जिस्मफरोशी!, पुलिस ने की रेड
सीएम मनोहर लाल खट्टर के शहर करनाल में आज पुलिस ने विभिन्न मॉल व स्पा में छापामार कार्रवाई की, जिसमें मसाज की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले जिस्मफरोशी के धंधे में संलिप्त कई युवक-युवतियों को हिरासत में लिया। पुलिस ने यह छापेमारी गुप्त रूप से मिली सूचना के आधार पर की थी, जिसमें पुलिस को काफी सफलता मिली है।

सड़क हादसे में युवक की मौत, मई महीने में होनी थी शादी
करनाल में एक परिवार की खुशियों को ऐसा ग्रहण लगा कि जिस बेटे की अगले महीने शादी होने वाली थी, उसकी मौत एक सड़क हादसे में हो गई। वहीं इस दर्दनाक और दुखद घटना से पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है, वहीं पूरे गांव में माहौल गमगीन हो गया है। दरअसल, एक अनियंत्रित ट्रक जूस की रेहड़ी पर जा चढ़ा, जिसमें उसपर काम करने वाला युवक चपेट में आ गया, जिसकी मौके पर मौत हो गई।

क्रिकेट विवाद मामले ने पकड़ा तूल, आरोपी पक्ष ने कहा पुलिस करें मामले की निष्पक्ष जांच
भौंडसी के भूप सिंह नगर नया गांव में होली वाले दिन क्रिकेट खेलने को लेकर दो समुदाय के युवाओं के बीच हुआ झगड़ा आये दिन तूल पकड़ता जा रहा है। जिसके चलते आरोपी पक्ष ने पुलिस से मांग निष्पक्ष जांच की मांग कर रहा है। आरोपी पक्ष का कहना है कि अगर पीड़ित पक्ष का किसी प्रकार का खतरा लगा रहा है तो गांव में धारा 144 लगा देनी चाहिए। 

राम रहीम से पूछताछ के लिए पंजाब पुलिस की एसआईटी टीम सुनारिया जेल पहुंची
रोहतक की सुनारिया जेल में 20 साल की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम पर आरोपों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा। जानकारी के मुताबिक राम रहीम पंजाब के बहिबल कलां व कोटपूरा गोलीकांड मामले में मुख्य दोषी पाया गया है। जिसके चलते पंजाब पुलिस की एसआईटी जांच करने के लिए सुनारिया जेल पहुंची। लेकिन पिछले दो दिनों से रोहतक के डीएम व जेल प्रशसन नहीं मिलने दे रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!