संघर्ष के दौर में हुड्डा मेरे प्रति ईमानदार नहीं रहे, कांग्रेस में सब ठगी करते हैं: रणजीत सिंह

Edited By Shivam, Updated: 16 Nov, 2019 07:23 PM

हरियाणा की मनोहर सरकार पार्ट 2 में बिजली, अक्षय ऊर्जा, जेल मंत्री बने चौधरी रणजीत सिंह ने कहा है कि उनके विभागों में गलत काम करने वालों के क्षेत्र बंद होंगे, गंदे काम किसी को नहीं करने देंगे। रणजीत सिंह ने पंजाब केसरी से खास बातचीत में कहा कि...

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा की मनोहर सरकार पार्ट 2 में बिजली, अक्षय ऊर्जा, जेल मंत्री बने चौधरी रणजीत सिंह ने कहा है कि उनके विभागों में गलत काम करने वालों के क्षेत्र बंद होंगे, गंदे काम किसी को नहीं करने देंगे। रणजीत सिंह ने पंजाब केसरी से खास बातचीत में कहा कि कांग्रेस में सब ठगी करते हैं। कांग्रेस में केवल स्कोर सैटल करने का काम चलता है। अपने पोते दुष्यंत चौटाला पर कहा कि ऊंचाईयां मिली हैं, उसने खुद को साबित करना है।

प्रस्तुत है उनसे हुई बातचीत के प्रमुख अंश

प्रश्न: 32 वर्ष बाद आपका वनवास समाप्त हो ही गया?
उत्तर: रानियां की जनता के स्नेह से सभी उम्मीदवारों की उन्होंने जमानतें जब्त करवाई लेकिन इन 32 सालों में जो तजुर्बा मिला है, वह खरीदा नहीं जा सकता। अनुभव का जो अनमोल खजाना मिला है उसकी बदौलत यह कह सकता हूं की तब मैं 40 साल का था ,अब 70 साल की आयु है।

प्रश्न: मनोहर सरकार में पोता उपमुख्यमंत्री (दुष्यंत चौटाला) व दादा कैबिनेट मंत्री?
उत्तर: पोता अपनी जगह है, उसे ऊंचाईयां मिली हैं ,उसने खुद को साबित करना है। ओम प्रकाश व मैंने बहुत लम्बा संघर्ष किया है। अब यह बच्चे कारपेट हाउस की लाइफ जीतें हैं, कैसे चल पाएंगे यह तो चलने के बाद ही पता लग पाएगा।

प्रश्न: 32 साल संघर्ष के कारण?
उत्तर:
घर में ही संघर्ष कारण पड़ा, मुझे घर परिवार में भी दबाने की कोशिश की गई, मैं कांग्रेस में गया तो वहां हुड्डा, शैलजा, तंवर, मेरे पैर काटने पर लगे रहे। सिरसा में 2014 में ओमप्रकाश की पार्टी 8 सीटें जीती, इसी प्रकार रोहतक व सोनीपत में हुड्डा के नाम पर वोट पड़ती है।

प्रश्न: रानियां से निर्दलीय चुनाव क्यों लड़े?
उत्तर: कांग्रेस ने मुझे टिकट देने से मना कर दिया था। हुड्डा के संघर्ष के दौरान मैं, राव इंद्रजीत,अवतार भड़ाना सहित हम 5 लोग थे, जिन्होंने इसकी मदद की। कांग्रेस में सब स्कोर सैटल करने की गेम चलती है। हुड्डा को संघर्ष में मैंने जिस हद तक साथ दिया वह मेरे प्रति ईमानदार नहीं रहे, कांग्रेस में सब ठगी करते हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!