बग्गा पर पंजाब पुलिस की कार्यवाही प्रजातंत्र के लिए खतरनाक- शिक्षा मंत्री

Edited By Vivek Rai, Updated: 07 May, 2022 04:25 PM

punjab police s action on bagga dangerous for democracy education minister

भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह को लेकर हुए विवाद पर सियासत एक दिन बाद भी कम नहीं हुई है। हरियाणा के शिक्षा मंत्री कवंरपाल गुर्जर ने भी इस मामले में प्रतिक्रिया देते हे पंजाब पुलिस की कार्यवाही को प्रजातंत्र के लिए खतरनाक बताया है। दिल्ली के व्यक्ति के...

यमुनानगर(सुमित): भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह को लेकर हुए विवाद पर सियासत एक दिन बाद भी कम नहीं हुई है। हरियाणा के शिक्षा मंत्री कवंरपाल गुर्जर ने भी इस मामले में प्रतिक्रिया देते हे पंजाब पुलिस की कार्यवाही को प्रजातंत्र के लिए खतरनाक बताया है। दिल्ली के व्यक्ति द्वारा किसी सरकार पर प्रश्नचिन्ह लगाने पर पंजाब में उसके खिलाफ एफआईआर की जाती हैं। उन्होंने कहा कि जनता के अधिकारों की बात करने वाली आम आदमी पार्टी इस तरह की कार्यवाही कैसे कर सकती हैं। शिक्षा मंत्री ने कहा कि लोकतांत्रिक देश में सब को अपनी बात कहने का अधिकार है। तेजिंदर पाल ने ऐसी कोई बात नहीं कही जिसके लिए पंजाब पुलिस द्वारा ऐसी कार्यवाही की जाए। आप पार्टी के राज्यसभा सांसद द्वारा भाजपा को गुंडों की पार्टी कहने पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि यह फैसला जनता करेगी गुंडों की पार्टी बीजेपी है या आप।

शिक्षा मंत्री आज यमुनानगर के डीएवी गर्ल्स कॉलेज में पुरस्कार वितरण समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। यहां उन्होंने आम आदमी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मान लीजिए मेरे खिलाफ कोई एक लाइन लिख दे या मेरे खिलाफ कोई बयान दे या मेरे खिलाफ कोई प्रश्न चिन्ह लगा दे। इसका मतलब यह नहीं है कि उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली जाएगी। उन्होंने कहा कि यदि बग्गा ने केजरीवाल को लेकर अपने मन की बात कही है तो आप सरकार को इसे उनकी आलोचना के तौर पर सहन करना चाहिए था।

जनता बताएगी कौन है गुंडो की पार्टी- कंवरपाल गुर्जर

इसी के साथ आप सांसद सुशील गुप्ता द्वारा बीजेपी को गुंडों की पार्टी बताने वाले बयान पर शिक्षा ने कहा कि यह समाज फैसला करेगा की गुंडों की पार्टी कौन है।  हमारे यहां पर सबको बोलने की आजादी है। लेकिन आज तक किसी के खिलाफ भी ऐसी कोई कार्रवाई नहीं हुई। आम आदमी पार्टी वालों ने क्या नहीं बोला और क्या कुछ नही किया। लेकिन उसके बावजूद भी हमारी सरकार ने इनके ऊ कोई कार्रवाई नहीं की। ऐसा करके हमारी सरकार ने सहनशीलता का परिचय दिया है, लेकिन यह लोग एक ही ट्वीट पर बौखला गए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!