अस्पताल में उपचाराधीन बंदी पुलिसकर्मियों को चकमा देकर हुआ फरार, चोरी के मामले में किया था गिरफ्तार

Edited By Manisha rana, Updated: 30 Jun, 2022 06:29 PM

prisoner under treatment hospital escaped by dodging policemen

सोनीपत जिले के सिविल अस्पताल व पुलिस में उस समय हड़कंप का माहौल बन गया जब अस्पताल में उपचाराधीन बंदी पुलिसकर्मियों को चकमा देकर उनके सरकारी...

सोनीपत (सन्नी मलिक) : सोनीपत जिले के सिविल अस्पताल व पुलिस में उस समय हड़कंप का माहौल बन गया जब अस्पताल में उपचाराधीन बंदी पुलिसकर्मियों को चकमा देकर उनके सरकारी हथियार लेकर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही सोनीपत पुलिस के आला अधिकारी व क्राइम ब्रांच की कई टीमें मौके पर पहुँची और सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई। इस घटना के बाद सोनीपत पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था के साथ-साथ कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान उठ रहे हैं। 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक सोनीपत के मुरथल आरके कॉलोनी के रहने वाले अंकित को पुलिस ने 24 जून को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था और उसे जेल भेज दिया गया था लेकिन 27 जून को जेल में उसे मिर्गी के दौरे आने लगे जिसके बाद उसे सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, लेकिन आज वह  पुलिसकर्मियों को चकमा देकर सरकारी असले समेत भाग गया। बताया जा रहा है कि पुलिस कार्बाइन में 33 जिंदा कारतूस भी थे। वहीं अंकित की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच की टीमें लगातार प्रयास कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!