नशे के खिलाफ पुलिस की अनोखी अपील, बधिर विद्यार्थियों के पैदल मार्च निकालकर फैलाई जागरूकता

Edited By Vivek Rai, Updated: 17 Jun, 2022 09:15 PM

police s unique appeal against drugs awareness with help of deaf students

पंचकूला पुलिस कमिश्नर डॉ हनीफ कुरैशी के निर्दशानुसार पंचकूला शहर को नशा मुक्त बनाने हेतु अलग-अलग स्थानों पर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित कर नशे से दूर रहने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है। इसके अलावा पुलिस द्वारा अलग से विशेष अभियान चलाकर नशीले...

चंडीगढ़(धरणी): पंचकूला पुलिस कमिश्नर डॉ हनीफ कुरैशी के निर्दशानुसार पंचकूला शहर को नशा मुक्त बनाने हेतु अलग-अलग स्थानों पर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित कर नशे से दूर रहने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है। इसके अलावा पुलिस द्वारा अलग से विशेष अभियान चलाकर नशीले पदार्थो की अवैध तस्करी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही। 

पुलिस की लोगों से अपील, नशे का कारोबार करने वालों की जानकारी दें

एसीपी क्राईम अमन कुमार के नेतृत्व में आज मुक बाधिर पॉलिटेक्निक कॉलेज सेक्टर 26 पंचकूला के बधिर विद्यार्थियों के साथ पुलिस ने सेक्टर 16, कॉलोनी तथा मार्किट में पैदल रैली का आयोजन कर नशे से दूर रहने का संदेश दिया। इस पैदल रैली के दौरान एसीपी ने युवाओं को नशे से दूर रहने का अनूठा संदेश देते हुए कहा कि नशे का सेवन किसी भी प्रकार से हितकारी नहीं है और नशे के कारण लाखों युवा अपनी जिन्दगी खो चुके हैं। लाखों परिवार बेघर हो गए हैं। नशा सिर्फ बर्बादी है। इसके साथ ही आमजन से अपील करते हुए कहा कि अगर किसी के आसपास कोई नशे का सेवन करता है या किसी भी प्रकार के नशे की खरीद फरोख्त करता है तो पुलिस को सूचित करें। सूचना देने वाले का नाम पूर्ण रूप से गुप्त रखा जायेगा।  इस पैदल मार्च रैली को कामयाब बनाने में एनजीओ  मिशन जनहित वेलफेयर सोसाइटी पंचकूला के सहयोग रहा। इस रैली के दौरान प्रबंधक थाना सेक्टर 14 इंस्पेक्टर अजित सिंह तथा अन्य पुलिस स्टाफ मौजूद रहे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)a

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!