अपहरणकर्ता को मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार, युवक का अपहरण कर मांगे थे 80 लाख रुपये

Edited By Isha, Updated: 24 May, 2022 09:41 AM

panipat police arrested 3 kidnapper after encounter

पानीपत में पुलिस ने एक युवक का अपहरण करने वाले तीन आरोपियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पानीपत में पुलिस ने एक युवक का अपहरण करने वाले तीन आरोपियों को मुठभेड़ के

पानीपत: पानीपत में पुलिस ने एक युवक का अपहरण करने वाले तीन आरोपियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पानीपत में पुलिस ने एक युवक का अपहरण करने वाले तीन आरोपियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने जानकारी देते हुए बताया ही सीआईए-वन पुलिस की टीम ने सोमवार अल सुबह करीब 4 बजे मोहाली से राजाखेड़ी रोड पर मुठभेड़ के बाद अपहरण के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर आरोपियों के कब्जे से नीरज को सकुशल छुड़वाने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान नीरज उर्फ बाबा पुत्र बिशनपाल निवासी भारत नगर, सौरभ पुत्र अशोक निवासी सैनी कालोनी पानीपत व अंकुर पुत्र सोमपाल निवासी दौलरा टिटावी मुज्जफर नगर यूपी के रूप में हुई।
 
आरोपियों ने शनिवार को बबैल रोड से 27 वर्षीय नीरज निवासी सैनी कालोनी का अपहरण कर लिया था। नीरज के बड़े भाई आशिष की शिकायत पर बोलेरो सवार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाना किला में आईपीसी की धारा 365 के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।  आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम विभिन्न पहलुओं पर भरसक प्रयासरत थी. टीम बोलरो गाड़ी के नंबर के आधार पर रविवार को मुज्जफरनगर यूपी में पहुंचकर आरोपियों बारे जानकारी जुटा रही थी। इसी दौरान आशिष ने सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल को फोन कर सूचना दे बताया गया कि आरोपियों का उसके पास फोन आया है और 80 लाख रुपये फिरोती की मांग कर रहे हैं।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!