गोगामेड़ी हत्याकांड से राजपूत समाज में उबाल, 9 दिसंबर को सड़कों पर उतरकर करेंगे जोरदार प्रदर्शन

Edited By Saurabh Pal, Updated: 07 Dec, 2023 09:45 AM

outrage in rajput community over gogamedi massacre

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से राजपूत समाज में आक्रोश है। समाज के लोगों ने ऐलान किया है कि हत्याकांड के विरोध में 9 दिसंबर को सड़कों पर उतरकर बड़ा प्रदर्शन करेंगे...

करनालः राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से राजपूत समाज में आक्रोश है। समाज के लोगों ने ऐलान किया है कि हत्याकांड के विरोध में 9 दिसंबर को सड़कों पर उतरकर बड़ा प्रदर्शन करेंगे। इसके साथ ही प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री व राज्यपाल के नाम डीसी को ज्ञापन सौंपेंगे। समाज के लोगों ने मांग की है कि सुखदेव सिंग गोगामेड़ी की हत्या के पीछे कौन लोग हैं, इसका पर्दाफाश होना चाहिए। हत्याकांड की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज से करवाई जाए।

समाज के लोग सेक्टर-8 स्थित राजपूत धर्मशाला में एकत्रित हुए। उन्होंने कहा कि राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का कत्ल हुआ है।  वो भी घर में घुसकर, ये बहुत निदंनीय है यह बड़ा अपराध है। राजपूत समाज के लोगों का कहना है कि हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। इसके साथ ही हत्या के पीछे कन लोगों का हाथ है। इसका पर्दाफाश होना चाहिए।  

यहीं नहीं मामले की सुनवाई स्पेशल कोर्ट में होनी चाहिए ओर तीन माह में सुनवाई पूरी कर हत्योपियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर इस वारदात को गैंगस्टर ने अंजाम दिया है तो उनका एनकाउंटर होना चाहिए। वहीं उनका ये भी कहना है कि  लॉरेंश बिश्नोई ने हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है, ये कह देना कि उसने हत्या करवाई हैं। ये तो टालने वाली बात है।

कर्नल देवेंद्र सिंह ने  कहा उन्होंने  हिदुत्व की आवाज उठाते थे। निर्भीक नेता जो कि समाज के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते थे। ऐसे नेता को न्याय दिलवाने के लिए राजपूत समाज के लोग सेक्टर 8 में एकत्रित होंगे। पहले सुखदेव सिंह को श्रद्धांजलि देंगे, फिर प्रदर्शन कर डीसी को पीएम, सीएम व गर्वनर के नाम ज्ञापन सौंपेंगे। उन्होंने कहा कि अपने नेता के लिए समाज के लोगों को भी कुछ करना चाहिए, जो समाज के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते थे। उन्होंने कहा कि समाज के लोग चंदा एकत्रित कर मृतक सुखदेव के परिजनों को देंगे।

पूरे देश के राजपूत समाज के लोग इस घटना से दुखी हैं ओर मांग कर रहे है कि इस षड़यंत्र की जांच सिटिंग जज से करवाई जाए। सुनने में आया है कि पंजाब सरकार ने राजस्थान सरकार को सुखदेव सिंह की हत्या को लेकर इनपुट दिए थे।  उसके आधार पर सुखदेव को सुरक्षा दी गई थी, लेकिन सुरक्षा दो दिन बाद हटा ली गई।  हम मांग करते है कि जिस अधिकारी ने सुरक्षा हटवाई थी, वो भी उतना ही जिम्मेदार है, जितना ही हत्या करने वाले।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!