जिला जेल से फरार हुए 3 अपराधियों में से एक गिरफ्तार, अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 5 टीमें दे रही है दबिश

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 20 Mar, 2023 06:27 PM

one of the 3 criminals who escaped from the district jail arrested

जिला जेल से मेंटेनेंस लेबर की आड़ में फरार हुए 3 हवालातियों में से एक आरोपी रोहित पाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है...

कुरुक्षेत्र (रणदीप) : जिला जेल से मेंटेनेंस लेबर की आड़ में फरार हुए 3 हवालातियों में से एक आरोपी रोहित पाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अन्य दो हवालातियों रजत व साबिर अली की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 5 टीमें दबिश दे रही हैं। 

निरीक्षक प्रतीक कुमार ने मामले की विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि कुरुक्षेत्र जेल से तीन अपराधी साबिर अली, रजत व रोहित किसी तरह से सुरक्षा को चकमा देकर निकल गए थे। जिनमें से एक रोहित पाल को कड़ी मशक्कत के बाद काबू कर लिया गया है। अन्य दो साबिर अली व रजत को भी काबू करने का दावा उन्होंने किया। अब देखना यही होगा कि यह दोनों आरोपी कब तक पुलिस के हत्थे चढ़ते हैं।

बता दें कि तीनों कैदी एक योजना बनाकर जेल में चल रहे कंस्ट्रक्शन की लेबर की आड़ में फरार हो गए थे। इनका नाम रजत, रोहित व साबर अली था। कुरुक्षेत्र जेल से रोहित कुमार के खिलाफ थानेसर शहर थाना में मामला दर्ज था। वहीं  रजत और साबिर अली पर शाहबाद थाने में क्रमशः एक व तीन मामले दर्ज थे। फरार हुए तीनों अपराधियों के ख़िलाफ़ शहरी थाना थानेसर में मामला दर्ज कर लिया गया था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!